पहले घर के 5 लोगों को उतारा मौत के घाट, फिर खुद भी की खुदकुशी, ये है वजह …

नागपुर. महाराष्ट्र के नागपुर में एक व्यक्ति ने अपने ही परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी है. उसके बाद उसने खुद फांसी लगाकर खुदकुशी कर लिया है. उसने अपने दो मासूम बच्चों, पत्नी, सास और साली की गला रेतकर हत्या कर दी. एक ही परिवार में 5 लोगों की मौत से नागपुर शहर में हड़कंप मच गया है.

दिलदहला देने वाली यह घटना नागपुर के तहसील थाना के गोलीबार चौक के पास पाट्ठी गली की है. जहां रविवार देर रात को एक शख्स ने अपने ही परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक, मृतकों के नाम विजया मातुलकर, परी मातुलकर, साहिल मातुलकर, अमीषा बोबडे, लक्ष्मी बोबडे हैं. इन पांचों की हत्या करने वाले का नाम आलोक मातुलकर बताया जा रहा है. इनकी हत्या के बाद उसने खुद भी खुदकुशी कर लिया.

इसे भी पढ़ें- जन्मदिन पर विजय चंद्रशेखर ने फैंस को दिया तोहफा, Beast का नया पोस्टर किया रिलीज

पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार का कहना है कि आलोक अमरावती में कपड़े के कारोबार से जुड़ा हुआ था. वहां पर उसे कपड़े के कारोबार में नुकसान होने के कारण नागपुर आ गया. इसके बाद नागपुर में एक किराए का मकान लेकर अपनी पत्नी और दोनों बच्चों के साथ रहने लगा. उसके कमरे से कुछ दूरी पर ही उसकी सास लक्ष्मी, साली अमीषा और ससुर किराए के मकान में रहते थे.

इसे भी पढ़ें- Happy Birthday Amrish Puri : विलेन के किरदार से फेमस हुए थे मोगैम्बो, 450 से ज्यादा फिल्मों में किया था काम

पुलिस ने बताया कि आलोक ने साली और सास की हत्या उनके किराए के कमरे में जाकर की है. वहां से वापस आने के बाद अपनी बीवी और दोनों बच्चों की हत्या की. इसके बाद में खुद भी खुदकुशी कर लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत के बाद नागपुर शहर में हड़कंप मच गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, लेकिन प्राथमिक जानकारी इस मामले में पारिवारिक कलह बताया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।