सीरीज के पहले वनडे मैच में आमने सामने होंगे भारत-ऑस्ट्रेलिया के धुरंधर, यहां पढ़िए सीरीज के लिए दोनों टीम में कौन-कौन से खिलाड़ी हैं शामिल

स्पोर्ट्स डेस्क– भारत इन दिनों ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है जहां टीम इंडिया अपने इस मिशन ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत वनडे सीरीज से करने जा रही है, सीरीज का पहला वनडे मुकाबला 27 नवंबर शुक्रवार के दिन से भारतीय समयानुसार दिन में 9.30 बजे से होगी,  मैच सिडनी में खेला जाएगा, इस मुकाबले में पर सबकी नजर रहेगी, क्योंकि कोरोनाकाल के बाद लंबे समय बाद टीम इंडिया विदेशी दौरे पर है और टीम इंडिया का प्रदर्शऩ कंगारुओं के खिलाफ उन्हीं कि पिच पर कैसा रहता है इस पर सबकी नजर रहने वाली है, इस वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया में जहां कई युवा खिलाड़ियों को भी मौका दिया गया है तो वहीं ऑस्ट्रेलिया की भी वनडे टीम काफी बैलेंसिंग चुनी गई है।

वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया

वनडे सीरीज के लिए जो टीम इंडिया चुनी गई है उसमें विराट कोहली टीम के कप्तान हैं, तो वहीं इस सीरीज में रोहित शर्मा नहीं होंगे तो लोकेश राहुल को टीम का उपकप्तान बनाया गया है।

विराट कोहली (कप्तान), लोकेश राहुल (उपकप्तान), मयंक अग्रवाल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, हार्दिक पंड्या, संजू सैमसन, शुभमन गिल, जसप्रीत बुमराह, युजवेंन्द्र चहल, मोहम्मद शमी, रविंन्द्र जडेजा, कुलदीप यादव, नवदीप सैनी, शर्दुल ठाकुर

वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया

वनडे सीरीज के लिए जो ऑस्ट्रेलिया टीम चुनी गई है उसमें एरॉन फिंच टीम के कप्तान होंगे तो वहीं पैट कमिंस उपकप्तान होंगे,

एरॉन फिंच, (कप्तान), पैट कमिंस (उपकप्तान), सीन एबॉट, एस्टन एगर, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), कैमरन ग्रीन, जोश हेजलवुड, मोइसिस हेनरिक्स, मार्नस लबुसचेन, ग्लेन मैक्सवेल, डेनिएल सैम्स, स्टीवन स्मिथ।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।