Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

जोधपुर. राजस्थान के जोधपुर में कुछ दिनों पहले एक विधवा महिला से रेप की घटना को अंजाम दिया गया था. जिसके बाद रेप के आरोपी को जेल भेज दिया गया था. लेकिन अब उसी रेप पीड़िता की हत्या कर दी गई है.

बता दें कि बेल पर छूटा रेप का आरोपी महिलाओं के कपड़े पहनकर पीड़िता के घर पहुंचा और उसे बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रेप पीड़ित महिला विधवा थी. वह जोधपुर के एक गांव में अपने दो बच्चों और छोटी बहन के साथ रहती थी.

रेप की घटना के बाद पीड़िता ने पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी. जिसके बाद उस आरोपी को जेल भेज दिया गया था. जेल से बाहर निकलने के बाद आरोपी ने महिला से केस वापस लेने के लिए कहा और जब महिला ने उसकी बात नहीं मानी तो उसे मौत के घाट उतार दिया.

इसे भी पढ़ें- भरभरा कर गिरी निर्माणधीन मकान की छत, 3 बच्चों की मौत, 6 लोग गंभीर रूप से घायल

रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार देर रात आरोपी ने महिलाओं के कपड़े पहने और रेप पीड़ित महिला के घर जा पहुंचा. जिसके बाद वह चुपके से महिला के घर में दाखिल हो गया. वहां आरोपी ने देखा कि पीड़िता सो रही है, तो उसने महिला पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए, जिसकी वजह से महिला की मौत हो गई.

रेप पीड़िता को मौत के घाट उतारने के बाद भी आरोपी का मन नहीं माना, तो उसने वारदात के दौरान बीच-बचाव करने आई पीड़िता की छोटी बहन पर भी हमला किया, हालांकि खुशकिस्मती से वो बच गई. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है और फरार आरोपी की सरगर्मी से तलाश की जा रही है.