पहली बार बिग स्क्रीन पर दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की बनेगी जोड़ी, ‘सत्ते पे सत्ता’ के रीमेक में आ सकते हैं नजर…

मुंबई. बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रोशन और डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण ‘सत्ते पे सत्ता’ के रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं. बॉलीवुड में चर्चा है कि रोहित शेट्टी और फराह खान मिलकर फिल्म सत्ते पे सत्ता का रीमेक बनाने जा रहे हैं. सत्ते पे सत्ता में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी ने मुख्य भूमिका निभायी थी. फिल्म सत्ते-पे-सत्ता के जरिए पहली बार दीपिका और रितिक बिग स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आएंगे.

फराह खान और रोह‍ित शेट्टी दोनों ही इस फिल्म में दीप‍िका पादुकोण को कास्ट करना चाहते हैं. इसकी वजह ये है कि दीप‍िका सत्ते पे सत्ता में न‍िभाई हेमामाल‍िनी के रोल के ल‍िए फिट हैं. दूसरी वजह ये है कि हेमामाल‍िनी की खूबसूरती को भी दीप‍िका पर्दे पर द‍िखा सकती हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, फराह और रोहित को लगता है कि इन किरदारों के लिए रितिक और दीपिका एकदम परफेक्ट हैं और वे इनमें फिट भी बैठेंगे. इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि जब फराह खान ने फिल्म की कहानी दीपिका को सुनाई तो उन्हें काफी पसंद आयी और तुरंत हामी भर दी. 

Advertisement
Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।