मछुआ कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष निषाद ने किया पदभार ग्रहण

रायपुर। छत्तीसगढ़ मछुआ कल्याण बोर्ड के नवनियुक्त अध्यक्ष एम.आर. निषाद ने रायपुर तेलीबांधा स्थित उपसंचालक कार्यालय मछली पालन कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित एक संक्षिप्त कार्यक्रम में अपना पदभार ग्रहण किया.

Close Button

नवनियुक्त अध्यक्ष निषाद ने कहा कि छत्तीसगढ़ मछुआ कल्याण बोर्ड के माध्यम से मत्स्य व्यवसाय से जुड़े लोगों के हित के कार्य प्राथमिकता से किए जाएंगे. उन्होंने कहा कि मछुआ समुदाय के साथ समाज के अन्य वर्गों के लोग जो मत्स्य पालन व्यवसाय से जुड़े हुए हैं, उन्हें मछली पालन विभाग की योजनाओं एवं कार्यक्रम में से लाभांवित करने के साथ ही उनके जीवन स्तर को बेहतर बनाने के लिए मछुआ कल्याण बोर्ड कार्य करेगा.

उन्होंने मछुआरों की बेहतरी एवं उनकी समस्याओं के निदान के लिए इस पेशे से जुड़े लोगों से सुझाव प्राप्त कर कार्ययोजना तैयार करने की भी बात कही. कार्यक्रम में संचालक मछली पालन वी.के. शुक्ला ने कहा कि मछुआ कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष के मार्गदर्शन में मछुआरों के लिए संचालित योजनाओं एवं कार्यक्रमों का प्रभावी से क्रियान्वयन सुनिश्चित किया जाएगा.

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।