Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

संदीप शर्मा/मनीष मारू, विदिशा/आगर मालवा। एमपी में आकाशीय बिजली का कहर एक बार फिर देखने को मिला है। शनिवार को आकाशीय बिजली की चपेट में आने से पांच लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में चार विदिशा और एक आगर मालवा से है। बारिश से बचने के लिए सभी पेड़ के नीच छिप गए थे। इसी दौरान पेड़ पर बिजली गिर पड़ी और पांच लोगों की मौत हो गई।

Gwalior Crime News: महिला आरक्षक के साथ SI ने किया रेप, सब इंस्पेक्टर पर दुष्कर्म का मामला दर्ज, इधर छत से बरसात का पानी घर में गिरने पर घोंप दिया चाकू

विदिशा जिले के गंज बासौदा नगर से सटे ग्राम रोजरू और आगासोद के बीच शनिवार की दोपहर बाद तेज गरज के साथ हुई बारिश से ग्राम आगासोद के तीन लोग सहित चार लोगों की इमली के पेड़ के नीचे बारिश से बचने के लिए खड़े हुए थे।तेज गरज के साथ बारिश शुरू हो गई। वहां इमली के पेड़ पर आकाशीय बिजली गिरने से आगासौद के तीन लोग और एक ग्रहणी गांव के युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक में गुड्डा आदिवासी ग्राम आगासोद मृतक राम आदिवासी ग्राम आगासोद मृतक प्रभु लाल अहिरवार निवासी आगासोद मृतक गोलू बरेठा निवासी ग्राम ग्रहणी के बताए गए हैं। मौके पर पुलिस सहित एसडीएम और रोशन राय और टीआई मौके पर पहुंच गए हैं शवों को शासकीय राजीव गांधी जन चिकित्सालय पहुंचाया। वही दोनों ग्रामों के लोग काफी बड़ी संख्या में मौके पर पहुंच गए और इतनी बड़ी वीभत्स घटना होने के कारण आसपास के लोग जमा हो गए।

ग्वालियर में इंसानियत शर्मसारः गाय के साथ युवक ने किया रेप, हिंदू संगठनों ने पुलिस को सौंपा दुष्कर्म करने का वीडियो

इधर आगर मालवा जिले के ग्राम पचौरा में खेत पर काम कर रही 19 वर्षीय महिला जमुना बाई पति भारत आकाशीय बिजली की चपेट में आने से गंभीर घायल हो गई। ग्रामीणों ने महिला को तत्काल आगर मालवा जिला अस्पताल लेकर आए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गांव के सरपंच बहादुर सिंह दायमा ने बताया की महिला परिवार के अन्य सदस्यों के साथ खेत पर कार्य कर रही थी। इसी दौरान वह सदस्यों से थोड़ी अलग हुई और आकाशीय बिजली की चपेट में आ गई। महिला का शव जिला अस्पताल आगर में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

MP में चकौड़ा की भाजी ने ली तीन लोगों की जान: मरने वालों में दो बच्चे समेत एक महिला, पांच की हालत गंभीर, पढ़िए पूरी खबर

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus