पांच वर्षीय बालिका से दुष्कर्म कर युवक ने बाड़ी में फेंका, गंभीर हालत में बालिका बिलासपुर रेफर

रायपुर. कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ थाना क्षेत्र में पांच वर्षीय बालिका से दुष्कर्म की घटना सामने आई है. शनिवार सुबह हुई घटना के बाद बालिका की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर उपचार के लिए बिलासपुर रेफर कर दिया गया है. घटना में शामिल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, सुबह के वक्त मासूम बालिका को घर में अकेली पाकर गांव के ही युवक ने उससे दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर घर की बाड़ी में फेंक दिया था. बच्ची की मां को घर पहुंचने पर घटना की जानकारी हुई और वह बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंची. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल हरकत में आई और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

इधर घटना की जानकारी मिलते ही कोरिया जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक जिला अस्पताल पहुंचकर बच्ची का हाल जाना और स्थानीय थाने से जानकारी ली. घटना की पुष्टि करते हुए कोरिया पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं बच्ची को उपचार के लिए बिलासपुर रेफर कर दिया गया है.

Advertisement
Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।