स्वामी विवेकानंद हवाई अड्डे पर फ्लाई बिग के ऑफिस का शुभारंभ, इंदौर के लिए अब फ्लाईट की सीधी उड़ान

सत्यपाल राजपूत, रायपुर। रायपुर के स्वामी विवेकानंद हवाई अड्डे पर आज फ्लाई बिग के ऑफिस का इनॉग्रेशन सांसद सुनील सोनी, महापौर एजाज ढेबर, विधायक कुलदीप जुनेजा ने किया. फ्लाई बिग के ऑफिस के शुभारंभ होने से रायपुर से इंदौर की सीधी उड़ान की व्यवस्था हो गई है.

अब शहर वासियों को आने वाले दिनों में रायपुर से इंदौर की डायरेक्ट फ्लाइट की उपलब्धता रहेगी, जिससे रायपुर और इंदौर दोनों ही जगहों के हवाई यात्रियों को सीधे उड़ान की सुविधा मिलेगी. सीधी उड़ान के साथ यात्रियों का समय भी बचेगा और उड़ान में लगने वाला एक्स्ट्रा चार्ज भी कम होगा.

सासंद, विधायक, और महापौर ने फ्लाई बिग के सभी कर्मचारियों और नियमित उड़ान सुविधा का लाभ लेने वाले यात्रियों शुभकामनाएं दी हैं. फ्लाई बिग के ऑफिस के शुभारंभ के अवसर पर फ्लाई बिग कंपनी के सभी अधिकारी, कर्मचारी, फ्लाइट अटेंडेंट और एयर होस्टेस मौजूद रहे.

महापौर ने सौंपा प्रथम यात्री को टिकट

फ्लाई बिग के ऑफिस के शुभारंभ के अवसर पर महापौर एजाज़ ढेबर ने फ्लाई बिग के प्रथम यात्री को मंगलमय शुभकामनाओं सहित अपने हाथों से टिकट सौंपा और उनके सुरक्षित और सुविधाजनक उड़ान के लिए शुभकामनाएं दीं.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।