20 लाख करोड़ पैकेज के पार्ट 2 का आज होगा ऐलान, किसानों के लिए खुलेगा पिटारा

दिल्ली। कोरोना के चलते प्रभावित उद्योग धंधों और सभी सेक्टर को राहत देने की गरज से प्रधानमंत्री ने बीस लाख करोड़ रूपये के राहत पैकेज का ऐलान किया है। आज उसका दूसरा भाग जारी होगा।
वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आज फिर प्रधानमंत्री मोदी द्वारा घोषित राहत पैकेज को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी। ये इस पैकेज के भाग दो का आज ऐलान करेंगी। वे 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज से जुडी अन्य घोषणाओं का ऐलान करेंगी। माना जा रहा है कि मंत्री आज कृषि क्षेत्र और उससे जुड़ी गतिविधियों को लेकर बड़ा एलान कर सकती हैं।
दरअसल, कल वित्त मंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा घोषित 20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज के पहले भाग का एलान किया था। इसमें छोटे उद्योगों और उनमें काम करने वालों के लिए राहत की पोटली वित्त मंत्री ने खोल दी थी। आज वित्त मंत्री सीतारमण इसकी दूसरी किस्त की जानकारी देंगी। कल लघु उद्योग कंपनियों को राहत देने के बाद आज कृषि क्षेत्र के लिए कई सौगात लेकर वित्त मंत्री आ सकती हैं।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।