खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने किया हायर सेकेण्डरी स्कूल बतौली का लोकार्पण

रामकुमार यादव, अंबिकापुर। खाद्य एवं संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने आज सरगुजा जिले के बतौली में नवनिर्मित शासकीय हायर सेकेण्डरी स्कूल भवन का लोकार्पण किया। स्कूल भवन का निर्माण एक करोड़ 21 लाख की लागत से किया गया है। इस अवसर पर मंत्री भगत ने कहा कि क्षेत्र में शिक्षा, सड़क, पेयजल और स्वास्थ्य सुविधाओं का विस्तार किया जाएगा।

उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारियों को प्राथमिकता से कार्य करने के निर्देश दिए। भगत ने कहा कि सीतापुर क्षेत्र में सड़क का जाल बिछाने के लिए मास्टर प्लान तैयार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बतौली से मैनपाट जाने के लिए अभी लम्बी दूरी तय करना पड़ता है इसके लिए बतौली से सीधे मैनपाट के लिए सड़क बनाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने करदना में पुल निर्माण की घोषणा की है इस पुल के बन जाने से लोगों को आने जाने में सुविधा होगी। इस मौके पर अरबिंद गुप्ता, पालू गुप्ता, मीडिया प्रभारी निलय त्रिपाठी,लालचंद यादव, सहित जनप्रतिनिधि एवं नागरिक उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।