Video: रूई जैसे इडली बनाएं घर में, जाने सिक्रेट रेसेपी

रायपुर. नाश्ते और डिनर में इडली अक्सर घरों में बनाई जाती है. लेकिन इडली की सिक्रेट रेसेपी के बारे में आपको जानकारी देते है, जिससे इडली रूई जैसी सॉफ्ट होगी.

इस सिक्रेट वीडियो में हम आपको वो टिप्स बताएंगे जिससे इडली बिना सोड़ा के भी सॉफ्ट बनेगी. ये सॉफ्ट कैसे बनती है इसके लिए आपको ये पूरा वीडियो देखना पड़ेगा. तो चलिए बिना देरी किए देंखते है.

नाश्ते में रोज क्या बनाया जाए. ये सवाल हर गृहणी को परेशान करता है. अगर आप भी इन सवालों से परेशान रहती हैं तो एक बार ट्राई करें ये खास इडली. क्योंकि नाश्ते में इडली और वड़ा जैसी चीजें अच्छी तो लगती हैं लेकिन इसके साथ सांभर और चटनी के बिना ये अधूरे है. इस मजेदार इडली को खाने के बाद आप इसे चुटकियों में तैयार कर लेंगी.

ये है सिक्रेट रेसेपी का वीडियो, इसे पूरा जरूर देंखे

इस इडली के साथ कोकोनट चटनी बहुत ही लाजवाब और स्वादिष्ट लगती है. इसे बनाना बहुत ही आसान है. इसे बनाने की सभी सामग्री घर पर ही मिल जाती है. चटनी को आप रोज के खाने के साथ भी खाए तो भी यह आपके खाने की शोभा बढ़ा देता है, कुछ लोगो का तो खाना ही बिना चटनी के पूरा नहीं होता. इसे खाने के फायदे भी बहुत है इससे मुंह का स्वाद भी अच्छा हो जाता है. जब भी आपके घर ढोकला, डोसा, पकोड़े आदि बनता है तो आप झट से बस 15 मिनट मे स्वादिष्ट कोकोनट चटनी बना सकते है.

आप खाने-पीने के शौकीन हैं? तो ये खबरें जरूर पढ़े

  1.  Video: रेस्टॉरेंट स्टाइल में घर पर ही ऐसे बनाए पनीर टिक्का मसाला
  2.   Perfect पानी पुरी बनाने की पूरी रेसेपी, देखे वीडियो

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।