Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

सत्यपाल सिंह राजपूत, रायपुर। राजधानी में ‘युद्ध नशे के विरुद्ध’ अभियान का तीन दिसंबर से शंखनाद किया जाएगा. निगम सभापति प्रमोद दुबे ने बताया पद्मश्री अनुज शर्मा युवाओं को शपथ दिलाकर नशा मुक्त रायपुर अभियान का शुरुआत करेंगे. इसके साथ ही प्रदूषण मुक्त रायपुर जनजागरण अभियान का भी आगाज किया जाएगा.

सभापति प्रमोद दुबे ने बताया कि युद्ध नशे के विरुद्ध रायपुर की जनता का अभियान बनाकर इसे जन आंदोलन का स्वरूप दिया जाएगा. छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध फ़िल्म कलाकार पद्मश्री अनुज शर्मा युवाओं को शपथ दिलाकर नशा मुक्त रायपुर अभियान की शुरुआत करेंगे. साथ ही प्रदूषण मुक्त रायपुर को लेकर तीन दिसंबर को सुबह सात बजे सुंदरनगर गेट से साइकिल रैली निकाल कर बूढ़ा पारा गार्डन के पास ख़त्म होगी.

इसे भी पढ़ें : चिटफंड कंपनियों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 15 करोड़ से अधिक की ठगी के 4 आरोपी गिरफ्तार …

प्रमोद दुबे ने बताया कि लगभग 71 माह से लगातार इस अभियान को अलग-अलग वार्डों में प्रदूषण मुक्त रायपुर के लिए वृहद वृक्षारोपण अभियान चलाया गया. कोरोना काल में अभियान को एक वर्ष तक के लिए स्थगित रखा गया था, लेकिन अब फिर युद्ध नशे के विरुद्ध अभियान जोड़कर प्रारंभ किया जा रहा है. प्रत्येक माह के तीन तारीख़ को साइकिल रैली निकालकर रायपुर शहर की बस्तियों में नशा मुक्ति अभियान चलाया जाएगा, साथ ही युवाओं को नशे से दूर रहने तथा इससे होने वाले नुक़सान के बारे में नुक्कड़ नाटक के माध्यम से संदेश दिया जाएगा.

Read more : Is Crypto Looming? Panic Rises after Govt Lists Bill with Few Exceptions