ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने धोनी को लेकर कही है बड़ी बात, पढ़िए पूरी खबर

स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 वनडे मैच की सीरीज खत्म हो चुकी है जहां टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा है, सीरीज में ऑस्ट्रेलियन टीम ने 3-2 से अपना कब्जा जमा लिया है।

घरेलू सीरीज में हार के बाद जहां एक ओर टीम इंडिया की जमकर आलोचना हो रही है, तो वहीं दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने एम एस धोनी को लेकर बड़ी बात कही है।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने कहा है कि एम एस धोनी टीम इंडिया के लिए बहुत खास हैं, उन्हें हल्के में नहीं लिया जा सकता है, उनका अनुभव टीम के लिए बहुत उपयोगी है।

सोशल मीडिया में माइकल क्लार्क ने एम एस धोनी की जमकर तारीफ की है, और कहा है कि कभी भी धोनी को हल्के में नहीं लिया जा सकता, उनका एक्सपीरियंस टीम के मिडिल ऑर्डर के लिए बहुत अहम है, धोनी अपनी विकेटकीपिंग के लिए तो जाने ही जाते हैं साथ ही विकेट के पीछे गेंदबाजों को जिस तरह से वो निर्देश देते रहते हैं वो भी काफी अहम है, कुलदीप यादव ऐसे गेंदबाज हैं जिन्हें आखिरी के दो मैच में एम एस धोनी की कमी काफी खली।

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के आखिरी दो वनडे मैच में एस एस धोनी को आराम दिया गया था , और विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत को टीम में मौका दिया गया था, जहां रिषभ पंत स्ट्रगल करते नजर आए थे, इसके अलावा कई बार टीम के युवा गेंदबाज कुलदीप यादव एम एस धोनी की तारीफ कर चुके हैं, और खुद भी ये मान चुके हैं कि जिस तरह से एम एस धोनी उन्हें विकेट के पीछे से निर्देश देते हैं वो उनको विकेट लेने में अहम साबित होता है, कुलदीप के अलावा टीम के सभी युवा गेंदबाजों को विकेट के पीछे से एम एस धोनी अहम सलाह देते रहते हैं। जो टीम के लिए काफी फायदेमंद साबित होता है।  

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।