पूर्व ऑस्ट्रेलियन कप्तान माइकल क्लार्क ने लिया बड़ा फैसला, 7 साल बाद पत्नी से हुए अलग

स्पोर्ट्स डेस्क. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क को कौन नहीं जानता है, ऑस्ट्रेलियाई टीम के सफल कप्तानों में से एक रहे हैं, उस दौर में इन्होंने टीम की कमान संभाली थी जब रिकी पोंटिंग, सायमंड्स, हेडन, गिलक्रिस्ट जैसे दिग्गज खिलाड़ियों ने संन्यास लिया था, उस दौर में इन्होंने टीम को संगठित किया था, और मजबूत स्तंभ बने थे.

लेकिन अब उन्होंने अपनी जिंदगी में एक बड़ा फैसला ले लिया है, जहां 7 साल बाद अपनी पत्नी से अलग रहने का फैसला किया है.

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क और उनकी पत्नी काइली बोल्डी सात साल की शादी के बाद अलग हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक माइकल क्लार्क और उनकी पत्नी काइली बोल्डी के बीच लगभग चार करोड़ डॉलर का समझौता हुआ है।

क्लार्क और काइली बोल्डी की चार साल की बच्ची भी है, जिसकी संयुक्त तौर पर जिम्मेदारी लेने की सहमति बनी है. क्लार्क और उनकी पत्नी ने द ऑस्ट्रेलियन अखबार को दिए संयुक्त बयान में कहा है कि कुछ समय तक उन्होंने अलग रहने के बाद आपसी सहमति से ही अलग होने का फैसला किया है.

उन्होंने कहा है कि हम एक दूसरे का सम्मान करते हैं इसलिए आपसी सहमति से इस फैसले तक पहुंच पाए हैं जो हमारे लिए बेस्ट है, जबकि हम दोनों अपनी बेटी का पालन पोषण करेंगे.

गौरतलब है कि क्लार्क और काइली दोनों की ही उम्र 38 साल है, और साल 2012 में दोनों की शादी हुई थी. 2015 में क्लार्क के संन्यास की घोषणा के बाद ही उनकी बेटी का जन्म हुआ था.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।