whatsapp

पूर्व बिशप पी सी सिंह फर्जीवाड़ा मामलाः EOW आज कोर्ट में पेश करेगी 4 हजार से ज्यादा पन्नों का चालान

कुमार इंदर, जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर में पूर्व बिशप पी सी सिंह की बहुचर्चित फर्जीवाड़ा मामले में ईओडब्ल्यू आज कोर्ट में चालान पेश करेगी।

जानकारी के अनुसार चार हजार से ज्यादा पन्नों का चालान पेश किया जायेगा। पी सी सिंह, पत्नी नोरा सिंह, बेटा पीयूष सिंह और सुरेश जैकब के खिलाफ का चालान पेश किया जाएगा। सभी के खिलाफ मिशनरी स्कूलों की करोड़ों की राशि का गबन का आरोप है। फर्जी तरीके से मिशन की जमीन करोड़ों रुपए में बेची है।

Read More: MP Morning News: बीजेपी की राष्ट्रीय स्तर की बैठक आज, अनुगूंज के अंतिम दिन सीएम शिवराज होंगे शामिल, ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट की मंत्रालय में समीक्षा बैठक

पैसे लेकर बिशप बनाने का भी खेल खेलता था। यह भी बताया जाता है कि पैसे लेकर अयोग्य व्यक्ति को स्कूल का प्रिंसिपल बना दिया था। यह भी आरोप है कि उन्होंने आठवीं पास अपने बेटे को भी प्रिंसिपल बना दिया था। इसी तरह अपनी पत्नी नोरा को भी कई संस्था में एक साथ डायरेक्टर बना दिया था। चालान में उसके काले कारनामों का पूरा कच्चा चिट्ठा शामिल है। आरोपी पूर्व बिशप के पास दर्जनों मंहगी कारें के आलाव चार्टर्ड प्लेन होने की भी जानकारी सामने आई थी।

Read More: City Crime: ग्वालियर में घर से बाहर बुलाकर बदमाशों ने शख्स को मारी गोली, भोपाल में अपहरण-मारपीट मामले में गैंगस्टर मुख्तार मलिक का बेटा गिरफ्तार

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button