Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

Ravindra Jadejga: मुसीबतों से लड़ रही चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लगा है. दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान रविंद्र जडेजा टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. चेन्नई सुपर किंग्स ने जानकारी देते हुए बताया कि रविंद्र जडेजा चोट के कारण बाहर हुए हैं. RCB के खिलाफ खेलते हुए जडेजा चोटिल हुए थे. यही कारण है कि वो अगले मैच में दिल्ली के खिलाफ नहीं खेल पाए थे. 

जानकारी के मुताबिक रविंद्र जडेजा को बैंगलोर के खिलाफ खेले गए मैच में 4 मई को फील्डिंग के दौरान चोट लगी थी. रविंद्र जडेजा को यह चोट कैच लेने के दौरान लगई है. इसके बाद से ही वो मैच नहीं खेल पाए. टीम की तरफ से बताया गया है कि जडेजा की पसलियों में चोट लगी है. 

डेजा दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबला नहीं खेले थे 

जडेजा दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पिछला मुकाबला नहीं खेले थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में कैच लपकने के दौरान उनके हाथ में चोट लग गई थी. इससे पहले, चेन्नई सुपर किंग्स के खराब प्रदर्शन के कारण जडेजा को बीच में ही कप्तानी छोड़नी पड़ी थी. उनकी जगह महेंद्र सिंह धोनी को टीम का कप्तान बनाया गया था. उनके कप्तान बनने के बाद टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को शिकस्त दी थी.

चेन्नई को इस आईपीएल में 3 और मैच खेलने हैं 
चेन्नई सुपर किंग्स को अब आईपीएल 2022 में तीन और मुकाबले खेलने हैं. प्लेऑफ की उम्मीदें बनाए रखने के लिए उसे इन तीनों मुकाबलों में किसी भी सूरत में जीत दर्ज करनी होगी. इसके बाद उसे अन्य टीमों के नतीजों पर भी निर्भर रहना होगा.

">
Share: