BREAKING- बिलासपुर हाईकोर्ट के पूर्व चीफ जस्टिस कोरोना पाॅजिटिव, हालत गंभीर, एम्स में भर्ती, परिवार के अन्य सदस्यों को भी क्वारंटाइन पर रहने की नसीहत

पूर्व जस्टिस और लोकपाल के सदस्य अजय कुमार त्रिपाठी बीते शुक्रवार की देर रात पहले एम्स और फिर बाद में कोविड 19 संक्रमित मरीजों के लिए बने ट्रामा सेंटर में भेजे गए.

नई दिल्ली- छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस रह चुके अजय कुमार त्रिपाठी कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है. त्रिपाठी वर्तमान में लोकपाल के सदस्य हैं. उन्हें पहले एम्स और फिर बाद में जय प्रकाश नारायण एपेक्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. इस ट्रामा सेंटर को कोविड 19 पाॅजिटिव मरीजों के लिए तैयार किया गया है. 240 बेड वाले इस ट्रामा सेंटर में भर्ती होने वाले वे दूसरे मरीज हैं.  
 
हिन्दुस्तान टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में हाॅस्पिटल के वरिष्ठ डाक्टर के हवाले से लिखा है कि रिटायर्ड जस्टिस अजय त्रिपाटी की हालत गंभीर है. उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है. डाक्टरों ने एहतियात के तौर पर उनके परिवार के अन्य सदस्यों को भी क्वारंटाइन होने का सुझाव दिया है. ट्रामा सेंटर के एक वरिष्ठ डाक्टर ने कहा है कि हम पारिवारिक सदस्यों से भी बात कर रहे हैं, जिससे संक्रमण के स्त्रोत को जाना जा सके. 
 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।