पूर्व CM रमन बोले, ‘आत्मदाह करने वाले युवक को पागल बता प्रोपेगैंडा कर रही सरकार’, सिंहदेव के ट्वीट पर कहा- ‘जिसके भीतर संवेदना वह चुप नहीं रह सकता’

रायपुर- सीएम हाउस के बाहर एक बेरोजगार युवक के आत्मदाह की कोशिश करने के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह ने सरकार पर साधा निशाना है. उन्होंने कहा कि सरकार युवक को पागल बताकर प्रोपेगैंडा कर रही है, जबकि उसके परिजनों ने कहा है वह पूरी तरह से ठीक है.

रमन सिंह ने कहा कि हरदेव सिन्हा 50 फीसदी से ज्यादा जल गया है. वह प्रतीक है छत्तीसगढ़ के हजारों युवाओं का, जो बताता है कि सरकार के प्रति युवाओं में कितना आक्रोश है. उसके पास रोजगार नहीं था. वह दूसरों से पैसा लेकर अपनी जरूरतों को पूरी कर रहा था. उन्होंने कहा कि हरदेव सिन्हा संदेश दे रहा है कि जिस सरकार ने वादा किया था युवाओं के रोजगार का उसकी हकीकत क्या है? युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया जा रहा है.

Close Button

स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव के ट्वीट पर बोले रमन सिंह

इधर स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव के ट्वीट पर रमन सिंह ने कहा कि- अपनी पीड़ा को व्यक्त कर रहे है. उनके ट्वीट का मतलब है कि उन्हें इस बात का एहसास है कि बेरोजगार युवाओं के लिए सरकार ने कुछ नहीं किया. रमन सिंह ने कहा कि सरकार के बंधु बोल नहीं सकते लेकिन जिसके भीतर संवेदना है, वह चुप नहीं रह सकता.

पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बड़ी बातें करते है लेकिन उन्हें बेरोजगार युवाओं के लिए बड़े काम करने चाहिए, जिससे उनकी कुंठा खत्म हो सके. छत्तीसगढ़ में आज रोजगार के अवसर सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी की वजह से है क्योंकि उन्होंने मनरेगा का बजट दिया है. राज्य में सरकार ने सारे काम ठप्प कर दिए हैं. कोई काम नहीं है. गरीबों को चावल भी मोदी की योजना के तहत दे रहे है. जो चावल देने का काम हमने शुरू किया था उसे ही भूपेश सरकार आगे बढ़ा रही है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।