डॉ. रमन सिंह और प्रेम प्रकाश पाण्डेय ने ‘तान्हाजी’ देखने के बाद क्या कहा पढ़ना तो जरूर चाहेंगे…क्योंकि बात तो ‘छपाक’ की भी है…पढ़िए

सुप्रिया पाण्डेय, रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सोमवार की अपनी पत्नी वीणा सिंह के साथ ‘तान्हाजी’ देखने पहुँचे. भाजपा के राष्ट्रीय सह-संगठन महामंत्री सौदान सिंह, पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पाण्डेय, बृजमोहन अग्रवाल, गौरीशंकर अग्रवाल सहित अन्य भी मौजूद थे. ‘तान्हाजी’ देखने के बाद रमन सिंह ने कहा कि यह राष्ट्र प्रेम और भक्ति की भवाना से भरी हुई फिल्म है. वीर शिवाजी के सेनानायक तान्हाजी का किरदार बेहद प्रभावपूर्ण है. मैं तो यह चाहता हूँ कि युवा पीढ़ी को यह फिल्म अवश्य देखनी चाहिए. यह एक ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म है. लोग अपने गौरवशाली इतिहास को बेहतर तरीके समझ पाएंगे. वहीं उन्होने ‘छपाक’ फिल्म पर कहा कि मुझे जब अवसर मिलता मैं अच्छी फिल्में जरूर देखता हूँ.

वहीं पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पाण्डेय ने कहा कि तान्हाजी जैसे वीर योद्धाओं के सम्मान में हम फिल्म देखने पहुँचे थे. भारत के सभी लोगों को वीर योद्धाओं की गाथा पढ़नी, देखनी चाहिए. जबकि ‘छपाक’ फिल्म की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पर तंज कसते हुए कहा कि दीपिका एक कलाकार है, यदि वो अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए जाती तो सिर्फ जेएनयू नहीं जाती, दूसरी जगह जाती. जब दीपिका जेएनयू गई तो कांग्रेसी ने उसी दिन छपाक मूवी को टैक्स फ्री कर दिया है. लगता है जैसे सब पहले से तय था.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।