पूर्व CM रमन का ट्वीट, सरकार से पूछा- ‘क्या हुआ तेरा वादा? वो गंगाजल वाली कसम, वो नवा छत्तीसगढ़ का इरादा?’

रमन बोले, सत्ता मिलने ही युवाओं को दरकिनार कर सिर्फ शराब प्रेमियों से किया गुप्त वादा निभाया, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को टैग कर कहा, सरकार तन-मन-समर्पण से शराब बिक्री में लगी हुई है,

रायपुर- सत्ता में कांग्रेस के दिन जैसे-जैसे कट रहे हैं, विपक्ष के रूप में बीजेपी का तेवर भी बढ़ता दिख रहा है. संगठन में विष्णुदेव साय के अध्यक्ष बनने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री डाक्टर रमन सिंह एग्रेसिव पाॅलिटिक्स खेल रहे हैं. भूपेश सरकार पर हमलावर हुए रमन ने ट्वीट कर आरोप लगाया है कि युवाओं से किये गए वादे को दरकिनार कर सरकार ने शराबियों से किया गुप्त वादा निभाया.

Close Button

पूर्व मुख्यमंत्री डाक्टर रमन सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा है कि-

क्या हुआ तेरा वादा? वो गंगाजल वाली कसम, वो नवा छत्तीसगढ़ का इरादा? सत्ता मिलते ही युवाओं को दरकिनार करने वाले मुखिया

ने सिर्फ शराबियों से किया गुप्त वादा निभाया है।

के प्रिय मुखिया सत्ता प्राप्ति के बाद तन-मन-समर्पण से शराबबिक्री में लगे हुए हैं।

रमन सिंह ने ट्वीट में राहुल गांधी को टैग कर कहा है कि उनके प्रिय मुखिया सत्ता प्राप्ति के बाद तन-मन-समर्पण से शराबबिक्री में लगे हुए हैं. गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है, जब पूर्व मुख्यमंत्री ने शराबबंदी के कांग्रेस के वादे पर सरकार को घेरा हो, इससे पहले भी वह शराब के मोर्चे पर सरकार पर निशाना साधते रहे हैं.

शराबबंदी को लेकर विपक्ष में रहते हुए कांग्रेस ने बड़ी लड़ाई लड़ी थी. कांग्रेस तब भी मुखर हुई थी, जब रमन सरकार के दौरान सरकार ने खुद ही शराब बेचने का फैसला लिया था. साल 2018 में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान शराब एक बड़ा मुद्दा बनकर उभरा. कांग्रेस ने शराबबंदी का वादा किया था. सत्ता में आने के बाद शराबबंदी के लिए कमेटी का गठन कर दिया. बीजेपी सरकार की इस नीति का लगातार विरोध करती है. बीजेपी से जब यह पूछा जाता है कि शराबबंदी की बात सरकार में रहने के दौराव वह खुद किया करती थी, तो इस पर जवाब आता है कि हमने हाथों में गंगाजल लेकर वादा नहीं किया था.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।