Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

दिल्ली. टी-20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान की टीम को ऑस्ट्रेलिया ने 5 विकेट से हारा दिया है. दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में गुरुवार रात को खेले गए इस मैच में पाकिस्तान की इस हार ने स्टेडियम के अंदर और बाहर मौजूद लाखों पाक टीम के फैंस को निराश कर दिया. इन्हीं फैंस में एक नन्हा फैन भी शामिल हैं, जो अपनी फेवरेट टीम की हार के बाद गुस्से में बिलखता दिखाई दे रहा है. पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने फेसबुक पर इस नन्हे से फैन का वीडियो साझा किया है.

इसे भी पढ़ें – अगर आप भी चाय के हैं शौकीन और चाहते हैं वजन कम करना, तो सुबह लें ये ड्रिंक … 

शोएब अख्तर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘जब आपकी टीम बहुत अच्छा खेले तब यह होता है. फैंस को टीम से लगाव हो जाता है. इसीलिए वर्ल्ड कप हमारे लिए इतना महत्वपूर्ण है.’ वीडियो में दिखाई दे रहे पाक टीम के इस नन्हे से फैन का नाम सालेह है. बच्चे ने पाक टीम की 11 नंबर जर्सी पहन रखी है. हार से निराश सालेह वीडियो में बहुत फूट-फूट कर रोते नजर आ रहे हैं. वे बेहद गुस्से में भी दिखाई दे रहे हैं. उनके आसपास लोग उन्हें समझा भी रहे हैं पर सालेह का रोना रूक नहीं पा रहा है.

https://www.instagram.com/p/CWJawTHPXl5/

इसे भी पढ़ें – T20 World Cup : एक गलती से टूटा पाकिस्तान के जीत का सपना, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मजेदार मीम्स … 

एक जबरदस्त सफर का अंत

पाकिस्तान की टीम के लिए यह वर्ल्ड कप बेहद शानदार रहा है. टीम ने ग्रुप स्टेज के अपने सारे मुकाबले जीत कर सेमीफाइनल में जगह बनाई थी. भारत के खिलाफ मिली 10 विकटों की ऐतिहासिक जीत ने पाकिस्तान के लिए इस वर्ल्ड कप को यादगार बना दिया था. सेमीफाइनल में भी टीम ने दमदार खेल दिखाया. टॉस हारने के बावजूद टीम ने एक अच्छा स्कोर खड़ा किया. एक समय तो वह जीत के नजदीक भी दिखाई दे रहा था, लेकिन 19वें ओवर में मैथ्यू वेड के तीन छक्कों ने पाकिस्तान के जबड़े से जीत छीन ली.