Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर का मानना है कि कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर को अब स्वतंत्र रूप से बल्लेबाजी करने का आत्मविश्वास मिल सकता है, क्योंकि मध्यक्रम के बल्लेबाज नीतीश राणा और रिंकू सिंह ने आईपीएल 2022 में योगदान देना शुरू कर दिया है. शनिवार को पुणे के एमसीए स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ कोलकाता के मैच से पहले दो बार के चैंपियन के लिए पिछले कुछ मैचों में नीतीश, रिंकू और वेंकटेश अय्यर ने महत्वपूर्ण रन बनाए हैं, जिससे गावस्कर को लगता है कि श्रेयस को फ्री होकर बल्लेबाजी करने में मदद मिल सकती है.

सुनील गावस्कर ने आगे कहा कि “श्रेयस केकेआर के लिए एक प्रमुख खिलाड़ी हैं, वह जिस भी फ्रेंचाइजी के लिए खेले हैं, उनका महत्वपूर्ण खिलाड़ी बन गए हैं. यह देखना अच्छा है कि श्रेयस को बल्लेबाजी विभाग में ज्यादा बोझ नहीं उठाना पड़ा है, क्योंकि नीतीश राणा और रिंकू सिंह के हालिया योगदान से उन्हें स्वतंत्र रूप से बल्लेबाजी करने में मदद मिलेगी.”

गावस्कर से सहमत हुए भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने बताया कि श्रेयस जानते हैं कि दबाव से कैसे निपटना है और अपनी बल्लेबाजी से कोलकाता को प्लेऑफ में कैसे पहुंचाना है. उन्होंने कहा कि “श्रेयस एक क्लास बल्लेबाज हैं. वह दबाव में खेलना पसंद करते हैं और लगातार रन बनाना जानते हैं. उन्हें लंबी और प्रभावशाली पारी खेलना पसंद है. वह एक शानदार कप्तान हैं और अपनी बल्लेबाजी से केकेआर को सही दिशा में ले जा सकते हैं.” आईपीएल 2022 में अय्यर ने लेग स्पिनरों के खिलाफ 36 गेंदों पर 36 रन बनाए, जो टूर्नामेंट में 103 के कम स्ट्राइक रेट से छह बार आउट हुए हैं.

">
Share: