पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री ने विराट की अगुवाई वाली टीम को लेकर दिया था ये बयान, गौतम गंभीर ने की आलोचना …

दिल्ली. भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने पूर्व कोच रवि शास्त्री की उस टिप्पणी पर नाराजगी जताई हैं. जिसमें उन्होंने विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम को दुनिया में सबसे बेतहरीन बताया था. गंभीर ने शास्त्री की टिप्पणी की आलोचना करते हुए कहा कि हमें भारत के नए कोच राहुल द्रविड़ से इस तरह का बयान सुनने को नहीं मिलेंगे.

इसे भी पढ़ें – इन 4 राशि के लोग जन्म से ही होते हैं काफी अमीर, खूब कमाते हैं धन और वैभव … 

शास्त्री का कार्यकाल हुआ समाप्त

टी20 वर्ल्ड कप के बाद पूर्व मुख्य कोच शास्त्री का कार्यकाल समाप्त हो गया था. इसके बाद महान क्रिकेटर द्रविड़ को टीम इंडिया का मुख्य कोच बनाया किया गया था. शास्त्री ने 1983 विश्व कप का खिताब जीतने की तुलना ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने पर की थी.

इसे भी पढ़ें – अजय देवगन ने बॉलीवुड में पूरे किए 30 साल, इन बेहतरीन फिल्मों में किया है शानदार प्रदर्शन … 

गंभीर ने कहा कि यह बयान अगर दूसरों की ओर से आता तो ठीक होता, लेकिन यह निवर्तमान कोच की ओर से आया है, जो अच्छा नहीं है. गंभीर ने मीडिया को बताया कि “यह अफसोस की बात है कि यह बयान उनकी ओर से आया है. आपने द्रविड़ से इस तरह का बयान कभी नहीं सुना होगा. द्रविड़ और अन्य लोगों के बीच यही फर्क है.”

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।