पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने की ऑस्ट्रेलिया के इस बल्लेबाज की आलोचना, जानिए वजह

दुबई. आईसीसी टी20 विश्व कप के दुसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलियाई ने पाकिस्तान को मात दे दिया है. जिसके बाद अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर की आलोचना किया है. इस मेच में पाकिस्तान के स्पिनर मोहम्मद हफीज की दो टप्पे की गेंद पर मिड-विकेट की ओर छक्का लगाने के लिए गौतम गंभीर ने वार्नर की आलोचना कि है.

बता दें कि मैथ्यू वेड, मार्कस स्टोइनिस और डेविड वार्नर की शानदार बल्लेबाजी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने गुरुवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए रोमांचक सेमीफाइनल में पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर फाइनल में अपनी जगह बना ली है. वहीं, रविवार 14 नवंबर को खेले जाने वाले फाइनल मुकाबले में अब ऑस्ट्रेलिया का सामना न्यूजीलैंड से होगा. इससे पहले कीवी टीम ने पहले सेमीफाइनल में इंग्लैंड पर शानदार जीत दर्ज की थी.

इसे भी पढ़ें – टी-20 वर्ल्ड कप : पाकिस्तान की हार से रोता बिलखता दिखा ये नन्हा फैन, पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने किया शेयर … 

IPL 2021 में ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर काफी खराब फॉर्म में दिख रहे थे, लेकिन वो आईसीसी टी20 विश्व कप के टूर्नामेंट में अच्छे फॉर्म में दिख रहे हैं. विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 30 गेंदों में 49 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली है. इस दौरान हफीज की एक दो टप्पे की आई गेंद को छोड़ने की वजाय उसे हिट कर दिया था. इस पर गौतम गंभीर ने वार्नर की आलोचना की है.

इसे भी पढ़ें – रेल यात्रियों के लिए बड़ी खबर: कोरोना काल से पहले की तरह दौड़ेंगी ट्रेनें, स्‍पेशल ट्रेनों का दर्जा हुआ खत्म, किराया भी होगा कम 

पूर्व भारतीय क्रिकेटर गंभीर ने इस शॉट को शर्मनाक बताते हुए ट्वीट कर कहा कि “वॉर्नर द्वारा खेल की भावना का खराब प्रदर्शन” उनके इस ट्वीट को आर अश्विन ने भी रीट्वीट किया. हालांकि, कमेंटेटर मार्क निकोलस ने इस हिट को अविश्वसनीय करार देते हुए कहा, “मुझे नहीं लगता कि मैंने ऐसा पहले कभी देखा है.”

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!