पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, उनके इस बयान पर राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग ने भेजा नोटिस

राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश में उपचुनाव में सियासी पारा हाई हो गया है. उपचुनाव में प्रचार को लेकर पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल की मुश्किलें भी बढ़ती हुई नजर आ रही है. अजय सिंह द्वारा रैगांव उपचुनाव में दिए गए एक बयान को लेकर राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग ने उन्हें नोटिस थमा दिया है.

दरअसल, रैगांव विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने बच्चों को लेकर कहा कि आज कौन बच्चै है जो नशा नहीं करता है. जिसको लेकर राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग ने अजय सिंह के खिलाफ सतना कलेक्टर अजय कटेसरिया को नोटिस जारी किया है.

अजय सिंह के नशे को लेकर दिए गए बयान को बाल संरक्षण आयोग ने आपत्तिजनक माना है. आयोग ने सतना कलेक्टर से सात दिने के अंदर जवाब मांगा है. बता दें, अजय सिंह बीते रोज रैगांव विधानसभा में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे. जहां उन्होंने आर्यन खान के बचाव में बयान दिया था. जिसमें कहा, आज कौन बच्चा है जो नशा नहीं करता. किसी बिल्डिंग के पीछे कोरेक्स की बोतलें भरी पड़ी मिल जाएंगी.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।