Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रायपुर. हसदेव अरण्य पर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने बड़ा बयान दिया है. बृजमोहन अग्रवाल ने कहा राज्य सरकार को हस्तक्षेप कर तत्काल माइनिंग पर रोक लगाए. आगे उन्होंने कहा कि, राहुल गांधी देश में कुछ नहीं कहते लेकिन कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में जाकर हसदेव को लेकर बयान देते हैं. राज्य में जब बीजेपी की सरकार थी, तब राहुल गांधी ने हसदेव के आदिवासियों के बीच जाकर कहा था कि किसने मां का दूध पिया है जो हसदेव के जंगलों को काटेगा.

आगे पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, राज्य में अब उनकी पार्टी की सरकार है. हसदेव को बचाने आदिवासी लगातार आंदोलन कर रहे हैं. देश भर में आंदोलन हो रहे हैं, अब राहुल गांधी बताएं कि कौन दूध पी रहा है और कौन नहीं पी रहा. हसदेव के मुद्दे पर राज्य सरकार बार-बार जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रही है. केंद्र की अनुमति के बाद जब तक राज्य अगर अनुमति नहीं देती तो क्या माइनिंग चालू हो सकती है? राज्य चाहे तो इस माइनिंग को रोक सकती है.

इसे भी पढ़ें- चाय पिलाओ नहीं तो नौकरी खत्म: गालीबाज लेखापाल की काली करतूत, पंचायत परिषद में शराब पीकर देता है गाली, महिला कर्मियों से भी करता है अभद्र व्यवहार…

आगे कहा कि, राज्य सरकार का एकमात्र उद्देश्य पैसा कमाना बन गया है. पैसा कमाने के लिए हाथियों की मौत की चिंता नहीं. आदिवासियों के उजड़ने की चिंता नहीं. चार लाख पेड़ कटने की चिंता नहीं. राज्य का सबसे बड़ा डैम हसदेव बांगो है.अगर उसे नुकसान पहुंचा तो लाखो एकड़ सिंचाई खत्म हो जाएगी. हम चाहते हैं कि राज्य सरकार इस खुदाई पर तत्काल प्रभाव से रोक लगाएं.