किसान मुआवजे पर सियासत: पूर्व MLA देवजी भाई ने CM भूपेश से पूछा- मुआवज़ा राशि कांग्रेस पार्टी देगी या सरकार ? राजस्थान जाने भेजा ट्रेन टिकिट

रायपुर। यूपी के लखीमपुर के किसानों को मुआवजा दिए जाने पर सियासत तेज हो गई है. बीजेपी के पूर्व विधायक देवजी भाई पटेल ने सवाल उठाते हुए सीएम भूपेश से पूछा है कि मुआवज़ा राशि कांग्रेस पार्टी देगी या सरकार ? देवजी भाई पटेल ने राजस्थान के किसानों को भी 50 लाख रुपए मुआवज़ा देने की मांग की है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के लिए राजस्थान जाने रेल टिकट भी कटवा कर भेजा है.

बारिश से पानी-पानी हुआ एयरपोर्ट: फ्लाइट पकड़ने यात्रियों को करनी पड़ी ट्रैक्टर की सवारी, VIDEO सोशल मीडिया पर VIRAL 

बीजेपी के पूर्व विधायक देवजी भाई पटेल ने ट्वीट कर कहा कि प्रिय @bhupeshbaghel जी! आपकी दिल्ली से यूपी तक की मेहनत छत्तीसगढ़ की कर्जदार जनता देख रही है. और पूछ रही है.. कर्ज हमें भरना है, तो अनुदान दूसरे राज्य में क्यों ? हमारे पीड़ित किसानों को क्यों नहीं ?

इसके अलावा दूसरे ट्वीट में कहा है कि भूपेश जी आपकी एजेंडे वाली संवेदना की कड़ी में एक राजस्थान की घटना का चित्रण और है, जो आपके 10 जनपथी चश्मे से दिख नहीं रहा था. उसे भी देखने आप जाएं. इसलिए जयपुर के ट्रेन की टिकट आपको भेज रहा हूं. 50 लाख लेकर जाएं. प्रार्थना है आपकी यात्रा मंगलमय हो!

Big Breaking News: अब बच्चों को भी लग सकेगी कोवैक्सीन, DGCI से मिली अनुमति

देवजी भाई पटेल ने सीएम भूपेश बघेल को पत्र भी लिखा है. जिसमें कहा है कि आपने लखीमपुर उत्तर प्रदेश में हुई हिसंक घटना के 8 में से 4 पीड़ितों से सुपर परिवार के एजेंडे अनुसार 50-50 लाख रुपए अनुदान की घोषणा की है. उन्होंने पूछा है कि क्या ये 50-50 लाख रुपए छत्तीसगढ़ कांग्रेस पार्टी के कोष से दिया जा रहा है. दूसरे प्रदेश में हुई घटना के पीड़ितों को अगर आप ये 50-50 लाख 1000 किमी दूर जाकर बांट रहे है, तो अपने राज्य के सिलगेर में हुए जनजाति समाज के किसानों के नरसंहार पर आपके हाथ-पैर क्यों फूलने लग जाते है.

‘लाल आतंक’ पर नकेल: पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में 3 माओवादी ढेर, एक जवान जख्मी 

उन्होंने कहा कि यह मुख्यमंत्री भूपेश के एजेंडे में फिट बैठती हुई एक घटना के संदर्भ में आपका ध्यानाकर्षण चाहता हूँ. आपके चश्में से शायद कांग्रेस शासित राजस्थान में दलित युवक की पीट-पीटकर हुई हत्या का चित्रण नहीं दिखता होगा. इसलिए आपका शुभचिंतक होने के नाते राजस्थान के लिए ट्रेन की टिकट भेज रहा हूँ. जिससे आप वहां भी अपनी संवेदना प्रकट कर 50 लाख रुपए का अनुदान बांट आए. जिससे सुपर परिवार की नजर में आपकी वफादारी बढ़ जाए. 

देवजी भाई पटेल ने ये भी कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को ट्रेन टिकट सुपूर्द करने खुद आना चाहता था, लेकिन जानकारी मिली कि आजकल आप उत्तर प्रदेश और दिल्ली में रहते हैं. इसलिए पत्र व्यवहार के माध्यम से टिकट भेज रहा हूँ.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।