छत्तीसगढ़ के जशपुर में हुई घटना पर MP के पूर्व सीएम कमलनाथ ने जताया दुख, CM भूपेश से की जांच की मांग

शब्बीर अहमद, एमपी/छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के जशपुर में हुए दर्दनाक सड़क हादसे पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट करके दुख जताया है. साथ ही कमलनाथ ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से जांच की मांग करते हुए आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा कि ”छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक बेक़ाबू वाहन से माँ दुर्गा विसर्जन के जुलूस में शामिल श्रद्धालुओं को कुचलने की दुखद घटना घटित हुई है. इसमें कई श्रद्धालुओं की मौत व कईयों के घायल होने की जानकारी मिली है. इस ह्रदयविदारक घटना के दो आरोपी पकड़ भी लिए गए हैं. जो मध्यप्रदेश के बताये जा रहे हैं और इनका मादक पदार्थों की तस्करी से कनेक्शन की बात भी सामने आ रही है”

कमलनाथ ने अपनी बात आगे कहते हुए लिखा कि ”मैं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री जी से माँग करता हूँ कि इस पूरी घटना की उच्च स्तरीय जाँच करवाकर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाये, क्योंकि छत्तीसगढ़ में एक न्याय प्रिय सरकार है, जहाँ अपराधियों को संरक्षण नहीं सजा दी जाती है, जनता के साथ न्याय होता है.”

बता दें कि छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में लखीमपुर खीरी जैसी एक हृदयविदारक घटना हो गई. यहां दुर्गा विसर्जन करने जा रहे लोगों को तेज रफ्तार से आ रही कार ने कुचल दिया. इस दुर्घटना में एक की मौत हो गई, जबकि 16 लोगों से ज्यादा लोग घायल हो गए. घटना के बाद से यहां हालात बेकाबू हो गए हैं. लोग काफी ज्यादा गुस्से में है, जिस वजह से शहर में तनाव का माहौल है. गुस्से में लोगों ने उस कार को आग के हवाले कर दिया है.

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।