T20 World Cup 2021: पाक के पूर्व कप्तान ने की टीम इंडिया और विराट की तारीफ, कहा- टीम कोहली अगर ये गलती नहीं करेगी, तो पाकिस्तान…

नई दिल्ली। टी 20 वर्ल्ड कप आज भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाएगा. दुबई में दोनों देशों के बीच होने वाले इस हाई वोल्टेज क्रिकेट मैच को लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ का बयान आया है. लतीफ ने कहा कि अगर भारतीय खिलाड़ियों ने गलती नहीं की तो पाकिस्तान की टीम को वे मुश्किल में डाल सकते हैं.

लतीफ ने कहा कि भारतीय कप्तान कोहली अगर खराब निर्णय लेंगे तो स्थिति अलग हो सकती है. भारतीय टीम की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि पाकिस्तान चाहे कितना भी अच्छा खेल ले अगर भारतीय खिलाड़ियों ने कोई गलती नहीं की तो पाक के लिए मैच जीतना मुश्किल हो सकता है.

पाक के पूर्व कप्तान ने भारतीय कप्तान की तारीफ करते हुए कहा कि कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों में से एक हैं, लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ अगर वो गलत टीम सलेक्ट करते हैं तो उनके लिए यह मुसीबत बन सकती है. उन्होंन कहा कि यह देखना होगा कि कोहली टॉस जीतने पर क्या करते हैं और किस टीम के साथ वो मैच में उतरेंगे.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।