पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के ‘दामाद’ को मिली उनकी 10 नंबर की जर्सी, कही ये बड़ी बात

स्पोर्ट्स डेस्क। पाकिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) अब टीम की 10 नंबर की जर्सी में नजर आएंगे. उन्होंने खुद इसकी घोषणा की. इससे पहले 10 नंबर की जर्सी पूर्व कप्तान और दिग्गज शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) पहने थे. मालूम हो कि अफरीदी अपनी बेटी की शादी शाहीन से करने की घोषणा कर चुके हैं. हालांकि अब तक शादी की तारीख की घोषणा नहीं हुई है. पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज शुक्रवार से शुरू हो रही है.

शाहीन शाह अफरीदी ने लिखा, ‘मेरे लिए यह शर्ट के नंबर से कहीं ज्यादा है. इस जर्सी से ईमानदारी, अखंडता और पाकिस्तान से बेहद प्यार करने की झलक मिलती है. मैं खुद को काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि मुझे अब पूर्व दिग्गज शाहिद अफरीदी की 10 नंबर की जर्सी पहनने का साैभाग्य मिलेगा.

इस पर शाहिद अफरीदी ने लिखा कि मैंने इस शर्ट को बड़े गर्व और सम्मान के साथ पहना था. मुझे खुशी हो रही है कि अब शाहीन इसे पहनेगा, जो वास्तव में योग्य उत्तराधिकारी है. मैं आपको शुभकामना देता हूं. 21 साल के शाहीन शाह पाक की ओर से 19 टेस्ट, 28 वनडे और 30 टी20 इंटरनेशनल के मुकाबले खेल चुके हैं. वे टी20 वर्ल्ड कप में भी उतरेंगे.

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 17 सितंबर शुक्रवार से शुरू हो रही है. सीरीज में वनडे के अलावा 5 मैचों की टी20 सीरीज भी खेली जानी है. सीरीज को टी20 वर्ल्ड कप से पहले तैयारी के तौर पर देखा जा रहा है. हालांकि न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन, ट्रेंट बोल्ट सहित कई बड़े सितारे इस सीरीज में नहीं उतर रहे हैं. वे आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण के मुकाबले में खेलते हुए दिखाई देंगे.

read more-  Mullah Baradar Taliban Co-Founder in Kabul for Government Talks

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।