VIDEO- कुर्सी के लिए कांग्रेस में मचा रार, पूर्व अध्यक्ष का कुर्सी मोह इतना कि प्राधिकरण अध्यक्ष और विधायक के लिए भी नहीं की खाली

आशुतोष तिवारी, जगदलपुर। विदेश दौरा कर जगदलपुर पहुँचे उद्योग मंत्री कवासी लखमा ने आज जगदलपुर सर्किट हाऊस में पत्रवार्ता की और इस पत्रकारवार्ता में वर्तमान और पूर्व जिला अध्यक्ष के बीच कुर्सी को लेकर तनातनी हो गई. दरअसल प्रेसवार्ता में लखमा के बाजू में पूर्व और वर्तमान जिला अध्यक्ष बैठे हुए थे. वार्ता शुरू होने के बाद बस्तर प्राधिकरण के अध्यक्ष लखेश्वर बघेल पहुंचे, लखेश्वर बघेल के आने पर भी पूर्व अध्यक्ष उमा शंकर शुक्ला ने कुर्सी नहीं छोड़ी और कुर्सी में डटे रहे.

जिसको देखते हुए वर्तमान अध्यक्ष राजीव शर्मा ने अपनी चेयर दी और प्रोटोकॉल की बात कहते हुए पूर्व अध्यक्ष को हटने कहा लेकिन पूर्व जिला अध्यक्ष उमा शंकर शुक्ला ने उनकी बात को अनसुना करते हुए कुर्सी से नहीं हटे. जिसे लेकर विवाद शुरु हो गया. विवाद बढ़ता देख वहां मौजूद कांग्रेस नेताओं ने दोनों को शांत किया.

जिसके बाद जिला अध्यक्ष राजीव शर्मा प्रेसवार्ता छोड़ करके निकल गए लेकिन पूर्व जिला अध्यक्ष उमा शंकर शुक्ल को कुर्सी का इतना मोह की उन्होंने बस्तर प्राधिकरण अध्यक्ष , नारायणपुर विधायक व वर्तमान जिला अध्यक्ष तीनों के लिए चेयर नहीं छोड़ा और नारायणपुर विधायक चंदन कैश्यप को भी सामने पत्रकारों के बीच बैठना पड़ा.

देखिये वीडियो

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=9-xDVAzyulI[/embedyt]

 

Advertisement
Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।