अब इस पूर्व दिग्गज गेंदबाज ने खुद को किया आइसोलेट, और दिया ये खास मैसेज

स्पोर्ट्स डेस्क. जेसन गिलेस्पी ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज गेंदबाज जिन्होंने अपनी गेंदबाजी के दम पर खूब नाम कमाया, कई रिकॉर्ड बनाए और अब बतौर कोच अपनी एक अलग ही पहचान बना रहे हैं.  लेकिन इस बार जेसन गिलेस्पी अपने खेल को लेकर सुर्खियो में नहीं हैं बल्कि अपने एक फैसले को लेकर सुर्खियों में हैं.

दुनिया में इन दिनों कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है, हर कोई कोरोना वायरस से बचने के लिए नित नए तरकीब अपना रहा है , हर संभव सावधानी बरत रहा है.

ऐसे में अबतक जो इससे बचने के लिए और दूसरों को बचाने के लिए सबसे सही और सटीक रास्ता निकलकर आया है वो है खुद को आइसोलेट करना। घर में रहना और किसी के संपर्क में ज्यादा नहीं आना.

अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज जेसन गिलेस्पी अभी हाल ही में इंग्लैंड से लौटे हैं और उन्होंने खुद को ऑस्ट्रेलिया में अपने घर में आइसोलेट कर लिया है.

 

ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व तेज गेंदबाज ने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी दी है कि वो 14 दिन के लिए खुद को आइसोलेट कर चुके हैं, ट्विटर पर लिखते हुए गिलेस्पी ने कहा है कि वर्तमान में कोरोना वायरस के बढ़त प्रकोप के चलते ससेक्स और उन्होंने ये फैसला लिया कि ऑस्ट्रेलिया में अपने घर वापसी ही सही फैसला होगा इसलिए वो घर लौट आए, इसलिए अब मैं अगले दो सप्ताह के लिए आइसोलेशल में रहूंगा। मैं सभी से आग्रह करता हूं कि कृपया सभी अपने घर पर रहें, ये हम सभी के लिए एकमात्र विकल्प है.

दरअसल जेसन गिलेस्पी इंग्लैंड में ससेक्स काउंटी टीम के मुख्य कोच हैं जहां वो टीम को कोचिंग दे रहे थे. ऐसे में जब ईसीबी ने कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए ये फैसला लिया कि देश में 28 मई तक कोई भी पेशेवर क्रिकेट नहीं खेली जाएगी, जिसके बाद वो अपने देश वापस लौट आए हैं.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।