किला कोर्ट की हलचल हुईं तेज, आर्यन खान के मोबाइल से मिली कई आपत्तिजनक चीजें, एनसीबी ने 11 अक्टूबर तक की रिमांड की मांग

मुंबई। ड्रग्स मामले में गिरफ्तार शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को किला कोर्ट में पेश किया गया है. जहां कोर्ट के अंदर की हलचल बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. जानकारी में पता चला है कि एनसीबी ने कोर्ट में अपनी बात रखते हुए कहा है कि आर्यन के फोन में तस्वीरों के रूप में बताया जा रहा है कि आर्यन के फोन से पिकचर्स चैट के रूप में कई लिंक्स मिले हैं, जो इंटरनेशनल ड्रग्स ट्रैफिकिंग की ओर इशारा करते हैं. एनसीबी ने कोर्ट में 11 अक्टूबर तक रिमांड बढ़ाने की मांग की है.

इसे भी पढे़ं : आर्यन खान को जेल या बेल, एनसीबी किला कोर्ट के लिए रवाना, एक दिन की रिमांड हुई खत्म …

आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट में पैसों की लेनदेन का खुलासा भी हुआ है. चैट में सामने आया है कि उन्होंने बैंक ट्रांजैक्शन के लिए कैश की मांग की है. एनसीबी ने कहा- चैट्स में कई कोड नेम पाए गए हैं और उसका पता लगाने के लिए कस्टडी की जरूरत होगी. एनसीबी ने आगे कहा- लिंक और नेक्सस को उजागर करने के लिए हिरासत की जरूरत है. ड्रग्स तस्करों के साथ व्हाट्सएप पर आपत्तिजनक चैट की जा रही है. इस मामले में अभी भी छापेमारी चल रही है.

इसे भी पढे़ं : कौन हैं मुनमुन धामेचा…! मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी में आर्यन खान के साथ NCB ने किया है गिरफ्तार, जानिए क्या है इनका MP कनेक्शन

बता दें कि मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में मिले ड्रग्स के मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कल गिरफ्तार किया गया था. आर्यन खान से ड्रग्स मामले में लगातार पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के दौरान आर्यन अपने आंसुओं पर काबू नहीं रख पा रहे हैं. वो लगातार रो रहे हैं. इस दौरान आर्यन ने स्वीकार किया है कि वो करीब 4 साल से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं.

बता दें कि रविवार देर शाम कोर्ट ने इन तीनों आरोपियों को एक दिन की एनसीबी कस्टडी में भेज दिया था. एनसीबी ने इस मामले में एक और संदिग्ध को हिरासत में लिया है, जिसे आज गिरफ्तार किया जा सकता है, एनसीबी उसे कोर्ट में भी पेश कर सकती है.

इसे भी पढे़ं : एक्ट्रेस Akshara Singh ने कराया अपना मेकओवर, देखकर पहचान पाना मुश्किल …

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।