Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

हेमंत शर्मा, इंदौर। कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन (Corona New Variant Omicron) को लेकर हड़कंप मचा हुआ है। कोरोना के नए वेरिएंट का सबसे ज्यादा असर अफ्रीका देशों में देखने को मिल रहा है।  कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन ने खेलों पर भी अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है। कोरोना के नए वैरिएंट की दहशत के बीच इंदौर के प्रियांश खुशवानी समेत दश के चार बैडमिंटन खिलाड़ी अफ्रीका में फंस गए हैं। सभी खिलाड़ी अफ्रीका के बोत्सवाना में चैम्पियनशिप खेलने गए थे।  

इसे भी पढ़ेः सॉरी मां! मुझे माफ करना: आयुर्वेदिक अस्पताल के डॉक्टर ने लगाई फांसी, सुसाइड करने से पहले मुंह पर लगाई पट्टी और पैरों को रस्सी से बांधा था

अफ्रीका में नया वैरिएंट ओमिक्रॉन मिलने से सभी देशों ने इंटरनेशनल फ्लाइट्स को रद्द कर दिया है। इंडिया भी उन देशों में शामिल हैै। इसके कारण खिलाड़ी  बोत्सवाना में ही फंसे हुए हैं। खिलाड़ियों को वापस लाने जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट (Water Resources Minister Tulsi Silavat)ने नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Civil Aviation Minister Jyotiraditya Scindia)से बात की। नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि खिलाड़ियों को कोई परेशानी नहीं आएगी। जल्द ही उनकी वतन वापसी होगी।

इसे भी पढ़ेः BIG NEWS: बिना लाइसेंस भोपाल में नहीं खुलेंगे मटन-चिकन शॉप, मंत्री विश्वास सारंग ने अधिकारियों को लाइसेंस चेक करना का दिया आदेश

बता दें कि  इंदौर के प्रियांश ने पहली बार किसी अंतरराष्ट्रीय स्पर्धा में देश का प्रतिनिधित्व किया है। प्रियांश ने लोबात्से शहर में फ्यूचर सीरिज बैडमिंटन में करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया और उन्हें सेमीफाइनल में फरोघ संजय अमन के हाथों पराजय मिली। स्पर्धा के बाद प्रियांश व पुरुष विजेता अमन को नरेश शंकर अय्यर और महिला विजेता रेवती देवस्थले के साथ 28 नवंबर की उड़ान से स्वदेश लौटना था। लेकिन कोरोना के नए वेरिएंट इसमें बाधा पहुंचा रहा है।

इसे भी पढ़ेः आईजी को गुमराह करना ASI को पड़ा भारी, लगाया एक हजार का अर्थदंड