पूर्व आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर का अपहरण, पुलिस ने चार लोगों को किया गिरफ्तार…

एडिनबरा। पूर्व आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टूअर्ट मैक्गिल के अपहरण के मामले में आस्ट्रेलियाई पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. चारों लोगों को पुलिस ने सुबह होने से पहले छापामार कार्रवाई कर सिडनी से गिरफ्तार किया.

Close Button

पूर्व आस्ट्रेलियाई गेंदबाज मैक्गिल ने आस्ट्रेलिया की ओर से 44 टेस्ट मैच खेले हैं. मैक्गिल आस्ट्रेलियाई क्रिकेट में प्रतिभावान बॉलर के तौर पर उभरे थे, लेकिन शेन वार्न के आस्ट्रेलियाई क्रिकेट में प्रवेश करने के साथ ही उनकी समय से पहले ही राष्ट्रीय टीम से विदाई हो गई.

मैक्गिल के अपरण को लेकर पुलिस ने बताया कि 14 अप्रैल को तीन आदमियों ने उसे रास्ते में रोका और गाड़ी में बिठाकर ले गए थे. शहर से बाहर ले जाने के बाद अपहरणकर्ताओं ने उनकी पिटाई करने के साथ जान से मारने की धमकी देते हुए करीबन घंटे भर बाद छोड़ दिया था.

आस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स पुलिस के सुपरिटेंडेंट अंथनी होल्टन के अनुसार, भले ही मैक्गिल का घंटे भर के लिए अपहरण हुआ हो, लेकिन यह काफी परेशानी वाला वक्त रहा है. उन्होंने बताया कि अपहरणकर्ताओं में से एक व्यक्ति को मैक्गिल पहचानते हैं. और घटना के बाद से मैक्गिल परेशान हैं.

इसे भी पढ़े- एक महिला ने 9 बच्चे को दिया जन्म, डॉक्टर भी हो गए चकित

घटना की विस्तृत जांच के बाद पुलिस की स्ट्राइक टीम ने बुधवार सुबह सिडनी में अपहरणकर्ताओं के छिपने की जगह में दबिश देकर उन्हें पकड़ने में कामयाबी पाई. पकड़े गए आरोपियों में से एक 27, दूसरा 29, तीसरा 42 और चौथा 46 साल का है. हालांकि, अपहरण के दौरान किसी तरह के पैसों की लेन-देन नहीं हुआ है, लेकिन पुलिस ने पैसों को ही अपहरण की मुख्य वजह मान रही है.

Read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।