whatsapp

झोलाछाप डॉक्टर ने महिला को नशे का इंजेक्शन देकर किया रेप, बनाया अश्लील Video, फिर वायरल करने की धमकी देकर लगातार करता रहा यौन शोषण

मेरठ. एक गांव में झोलाछाप डॉक्टर ने महिला मरीज को नशे का इंजेक्शन देकर क्लीनिक में ही रेप किया. अश्लील वीडियो भी बना लिया. चार माह तक धमकी देकर आरोपी यौन शोषण करता रहा. इसके बाद महिला ने परेशान होकर पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो पीड़िता ने सीएम को ट्वीट कर शिकायत कर दी.

टीपीनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली महिला मरीज चार महीने पहले गांव के ही झोलाछाप डाक्टर के पास उपचार कराने गई थी. आरोप है कि डाक्टर ने नशे का इंजेक्शन लगाकर महिला को बेहोश किया और इसके बाद रेप किया. आरोपी ने इस दौरान अश्लील वीडियो भी बना लिया और वायरल करने की धमकी देकर यौन शौषण करता रहा. अब आरोपी ने महिला को अपने साथ रहने के लिए दबाव बनाया.

इसे भी पढ़ें – जज ने अपने चेंबर में महिला कर्मचारी से किया गंदा काम, घटिया हरकत CCTV में कैद, अश्लील Video वायरल होने के बाद निलंबित

महिला का आरोप है कि डॉक्टर ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी है. ऐसे में महिला ने अपने पति को पूरे मामले की जानकारी दी. महिला ने पति के साथ तहरीर दी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया, जिसके बाद महिला ने मुख्यमंत्री को ट्वीट कर दिया. मामला अफसरों तक पहुंचा तो छानबीन और कार्रवाई के लिए मंगलवार देर रात पुलिस की टीम गांव में पहुंची. वहीं झोलाछाप गांव से फरार हो गया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button