लॉकडाउन में दोस्त को घर में दिया ठिकाना, बीवी के साथ जिगरी यार हुआ फरार 

दिल्ली। कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया प्रभावित हुई है। अब इस वायरस के चक्कर में एक शख्स अपनी बीवी से हाथ धो बैठा। वायरस के चलते इतनी बड़ी कीमत केरल के एक शख्स को चुकानी पड़ी है।
जानकारी के मुताबिक केरल के एर्नाकुलम जिले में एक शख्स कोरोना के चक्कर में अपनी बीवी से हाथ धो बैठा।  खबर के मुताबिक एक शख्स की पत्नी उसके बचपन के दोस्त के साथ भाग गई है। खास बात ये है कि इस शख्स ने लॉकडाउन के चलते अपने दोस्त को अपने घर में आश्रय दिया था। उसे सपने में भी अंदाज नहीं था कि वो कोरोना के चक्कर में दोस्त और बीवी दोनों से हाथ धो बैठेगा।

मिली जानकारी के मुताबिक केरल के इडुक्की जिले के मुन्नार के रहने वाले और एर्नाकुलम में एक निजी कंपनी में काम करने वाले लोथारीयो लॉकडाउन की घोषणा के बाद जब वहां फंस गये तो उनको एर्नाकुलम में रहने वाले अपने दोस्त की याद आई और वो अपने दोस्त के घर पहुंचे। दोस्त ने लॉकडाउन में उससे घर पर ही रूकने को कहा। इस बीच लोथारीयो और उनके दोस्त की बीवी के बीच प्रेम ऐसा परवान चढ़ा कि वो अपने दोस्त की बीवी लेकर फरार हो गए। अब हैरान परेशान दोस्त अपनी बीवी की तलाश में दर दर भटक रहा है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।