फेसबुक पर शादीशुदा महिला को दोस्ती करनी पड़ी महंगी, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवक ने लूटे लाखों रूपए…

चंद्रकांत देवांगन, दुर्ग। फेसबुक के माध्यम से युवक ने पहले शादीशुदा महिला से दोस्ती की. फिर व्हाट्सएप पर चैटिंग के बाद मध्यप्रदेश के युवक ने शारीरिक संबंध बनाया. उसके बाद महिला का एमएमएस बनाकर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग कर लाखो रुपए लूटने का मामला सामने आया है.

Close Button

महिला से  युवक लगातार पैसों की मांग और वीडियो वायरल करने की आए दिन धमकी देता था. जिससे  परेशान होकर महिला ने भिलाई के भट्टी थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर आगे की जांच में जुट गई है.

सोशल मीडिया पर एक अंजान युवक से दोस्ती करना इतना महंगा पड़ सकता है शायद ये बात शारीरिक शोषण के बाद ब्लैकमेल हुई महिला ने कभी सोचा ही न होगा. मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के युवक ने बीएसपी कर्मी की पत्नी का एमएमएस बनाकर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता रहा.

आरोपी का नाम मनीष उसरेटे है जिसने फेसबुक पर महिला से दोस्ती कर ली. फिर युवक ने प्यारभरी बातों में फंसाकर महिला का मोबाइल नंबर ले लिया. फिर इसके बाद वाट्सऐप पर चेटिंग शुरू कर दी. इस दौरान युवक महिला से मिलने भिलाई भी आया. महिला से शारीरिक संबंध बनाकर बीएसपी कर्मी की पत्नी का धोखे से वीडियो भी बना लिया.

आरोपी युवक द्वारा MMS को वायरल करने की धमकी देकर लंबे समय से महिला को ब्लैकमेल करता था. अब तक आरोपी  paytm, नगद व सोने के जेवरात समेत करीब 4.5 लाख रुपये महिला से ऐंठ चुका था. लगातार पैसों की मांग से तंग आकर पीड़ित महिला ने यह बात अपने पति को बताई जिसके बाद इस मामले की शिकायत भिलाई के भट्टी थाने में की गई है. पुलिस ने दैहिक शोषण व अवैध उगाही का मामला पंजीबद्ध करते हुए जांच में जुट गयी है. वहीं सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती कर महिला को ब्लैकमेल करने वाला आरोपी युवक मनीष उसरेटे को पुलिस ने जल्द ही गिरफ्तार करने की बात कही है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।