मोदी के जिगरी दोस्त ने फ्रेंडशिप डे पर भेजा मैसेज, कहा, तेरे जैसा यार कहां…

दिल्ली। भारत और इजरायल की दोस्ती जगजाहिर है। इसी तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के बीच दोस्ती की प्रगाढ़ता से सभी वाकिफ हैं। फ्रेंडशिप डे के दिन दोनों देशों की दोस्ती खूब परवान चढ़ी।

इजराइल ने बॉलीवुड के एक मशहूर गाने, तेरे जैसा यार कहां… के जरिए भारत को मित्रता दिवस पर अपनी शुभकामनाएं भेजी। इजरायल के राष्ट्रपति रियूवेन रिवलिन ने इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारतीयों को बधाई दी। रिवलिन ने मोदी के टैग करते हुए अंग्रेजी और हिंदी में ट्वीट किया। उन्होंने हिंदी में लिखा ‘मित्रता दिवस पर मेरी ओर से आपको और भारत की जनता को बहुत-बहुत बधाई।’ उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के साथ अपनी एक तस्वीर भी ट्वीटर पर पोस्ट की। यह तस्वीर 2016 की है जब रिवलिन ने भारत का दौरा किया था।

मोदी ने इसके जवाब में रिवलिन को धन्यवाद दिया। प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट में कहा ‘आपके साथ-साथ इजराइल के अद्भुत लोगों को शुभकामनाएं। कामना करता हूं कि आने वाले समय में भारत-इजराइल की दोस्ती और भी मजबूत हो।’ सोशल मीडिया पर इस अनूठी दोस्ती की खूब चर्चा हुई और लोगों ने इन ट्वीट्स पर खूब कमेंट किये।

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।