‘गाया फ्रेश’ लॉकडाउन में भी हर घर पहुंचाएगा डेयरी प्रोडक्ट्स, पहले आर्डर पर ये फ्री, ऐसे करें संपर्क….

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कई जिलों में लॉकडाउन लग चुका है. ऐसे में लोगों को दूध, दही समेत अन्य सामानों को खरीदने में परेशानी हो रही है. ऐसे में ऑनलाइन होम डिलीवरी एप के माध्यम से डेयरी से संंबंधित सामानों को खरीद सकते हैं. ऑनलाइन होम डिलीवरी एप ‘गाया फ्रेश’ लॉकडाउन के दौरान सामान उपलब्ध कराएगा.

Close Button

इसे भी पढ़ें:  खबर का असर : ट्रांसपोर्टर की जमीन हड़पने के आरोप में कांग्रेस नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज, जानिए पूरा वाकया…

लॉकडाउन के दौरान दुग्ध उत्पाद पहुंचेगा घर-घर

ऑनलाइन होम डिलीवरी एप ‘गाया फ्रेश’ लॉकडाउन के दौरान दूध ,दही ,पनीर ,घी ,छास , लस्सी जैसे दुग्ध उत्पाद को घर-घर पहुंचाना जारी रखेगा. राजधानी रायपुर में 9 अप्रैल से 19 अप्रैल तक कोविड 19 की रोकथाम के लिए पूर्ण लॉकडाउन लागू कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ें : ट्रांसपोर्टर ने कांग्रेस नेता पर लगाया धमकी देने का आरोप, ऑफिस में चलवा दी बुलडोजर, थाने पहुंचा मामला

ग्राहकों के लिए खास ऑफर भी तैयार

इस अवधि में ग्राहक गाया फ्रेश एप के द्वारा घर बैठे डेयरी प्रोडक्ट्स आर्डर कर सकते हैं. फ्री डिलीवरी पा सकते हैं. कंपनी के द्वारा 19 अप्रैल तक गाया फ्रेश एप के ग्राहकों के लिए खास ऑफर भी तैयार किया गया है, जिसके अंतर्गत नए ग्राहक सिर्फ 500/- का रिचार्ज कर 270/- रुपये का गाया देसी घी 500 ml अपने पहले आर्डर के साथ बिलकुल फ्री प्राप्त कर सकते हैं.

इसे भी पढ़ें: ट्रांसपोर्टर जमीन विवाद केस: कांग्रेस नेता आसिफ मेमन की सफाई, कहा-बेबुनियाद हैं सभी आरोप

ऐसे करें संपर्क…

ग्राहक कोविड- 19 के इस मुश्किल दौर में उचित दर पर दुग्ध उत्पाद पा सकें, उसके लिए गाया के सभी डेयरी प्रोडक्ट्स में 15% तक का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. वर्तमान में गाया फ्रेश एप के द्वारा के द्वारा रायपुर, दुर्ग , भिलाई ,बिलासपुर में डेयरी प्रोडक्ट्स की होम डिलीवरी की जा रही है. एप की अधिक जानकारी के लिए ग्राहक 8085959595 में संपर्क कर सकते हैं.

इसे भी पढ़े- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

स्पोर्ट्स की ये खबरें जरूर पढ़ें

मनोरंजन की ये खबरें जरूर पढ़ें

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।