राजनीति के लिए तैय्यार हो रही है गांधी परिवार की अगली पीढ़ी

दिल्ली. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अपने बेटे और बेटी के साथ की सेल्फी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है। इस तस्वीर को कांग्रेस पार्टी ने अपने अधिकारिक पेज पर भी शेयर की है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। प्रिंयका के बेटे का नाम रेहान है और बेटी का नाम मारिया है।

प्रियंका ने तस्वीर शेयर कर लिखा है, ‘तस्वीर उससे भी अच्छी है जो सेल्फी मैंने अपने फोन में ली है’

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी ने ये सेल्फी अमेठी में ली है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 10 अप्रैल को अपनी पारंपरिक सीट अमेठी से नामांकन किया। इसी दौरान राहुल के साथ उनका पूरा परिवार मौजूद था।

यहां प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा भी थे। राहुल अमेठी से तीन बार चुनाव जीत चुके हैं। ये चौथी बार इस सीट से लड़ने जा रहे हैं। 2004, 2009 और 2014 में राहुल गांधी चुनाव जीते थे।

प्रियंका गांधी के बेटे रेहान और बेटी मिराया इससे पहले भी कई बार सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल हो चुके हैं। लेकिन इस तरह किसी बड़े राजनीतिक कार्यक्रम में पहली बार ही देखे गए हैं। इसी वजह से सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीर वायरल हो रही है।

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।