CM भूपेश बघेल के नेतृत्व में 4 अक्टूबर कंडेल से शुरू हुई ‘गांधी विचार यात्रा’ अंतिम पड़ाव पर, आज गांधी मैदान में पदयात्रा का होगा समापन…

रायपुर। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती के अवसर पर प्रदेश में चार अक्टूबर से सप्ताहव्यापी गांधी विचार यात्रा आज अंतिम चरण पर है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में चार अक्टूबर को यह गांधी विचार यात्रा धमतरी जिले के गांधी ग्राम-कण्डेल से प्रारंभ हुई थी. जो आज 10 अक्टूबर को राजधानी रायपुर के गांधी मैदान में समाप्त होगी. गांधी विचार यात्रा 10 अक्टूबर को सुबह 9 बजे सेजबहार से प्रारंभ होगी. जो सुबह 10.30 बजे डूंडा और 12.30 बजे संतोषी नगर में सभा के उपरांत दोपहर 2 बजे गांधी मैदान रायपुर पहुंचेगी, यहां समापन समारोह होगा.

महात्मा गांधी के विचारों को जन-जन तक पहुंचाने और छत्तीसगढ़ के कंडेल नहर सत्याग्रह की यादों को यादगार बनाने इस गांधी विचार यात्रा में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पैदल पदयात्रा की है. इस यात्रा में सीएम भूपेश बघेल के साथ कई बड़े नेताओं के साथ बड़ी संख्या में लोग पदयात्रा में शामिल हुए. हर गांव-शहर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का लोगों ने जोरदार स्वागत किया. यात्रा के जरिए सीएम भूपेश बघेल ने आम नागरिकों की समस्याओं का भी निराकरण किया. आज गांधी मैदान में इस पदयात्रा का भव्य समापन समारोह का आयोजन किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।