पिता को बंधक बनाकर उसी के सामने बेटी पर टूट पड़े दरिंदे, 6 युवकों ने किया गैंगरेप..

नई दिल्ली। सुशासन कुमार के बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंदी पर हैं.  यहां बदमाशों ने एक पिता को बंधक बनाकर उसी के सामने उसकी बेटी की बारी-बारी से अस्मत लूट ली. मामला सोमवार की देर रात किशनगंज जिले के कोधोबड़ी थाना क्षेत्र का है.

पीड़ित के अनुसार कुछ लोग उनके घर पानी मांगने के बहाने पुहंचे और उन लोगों ने उन्हें बंधक बनाकर गांव के बाहर ले गए. जिसके बाद आरोपियों ने उसकी पिटाई की और रस्सी से उसे बांध दिया. बंधक पिता के सामने ही आरोपियों ने एक के बाद एक 6 बदमाशों ने उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया.

पीड़ित के अनुसार सभी आरोपी गांव के ही रहने वाले हैं और उन्होंने पीड़ित पिता पुत्री को पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी. पीड़ित ने जिन आरोपियों का नाम बताया है उनमें फैज आलम, अब्दुल मन्नान, कालू, कासिम, तकसीर और अंसार शामिल हैं. पुलिस के मुताबिक गांव वाले इस मामले को पंचायत स्तर पर निपटाने का पीड़ित पर दबाव डाल रहे थे. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने छापामार कार्रवाई कर रही है.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।