राजधानी में गैंगरेपः दोस्त ने ही तीन लोगों के साथ मिलकर किया रेप, फोन पर हुई दोस्ती के बाद युवक से मिलने पहुंची थी युवती

शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल क्राइमधानी बन गई है। भोपाल हर दिन आपराधिक वारदातों से दल रही है। राजधानी में 23 साल की युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। युवती के दोस्त ने ही अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया।

घटना सोमवार की है। युवती की फोन पर याकूब नाम के युवक से दोस्ती हुई थी। उसके बुलाने पर उससे मिलने पहुंची थी। वहीं पर युवक ने अपने तीन दोस्त को मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ेः शर्मनाकः इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा परिवार, डॉक्टर करते रहे रेफर पर रेफर और कुपोषित आदिवासी बच्ची की हुई मौत 

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला थाना ईटखेड़ी के इस्लाम नगर का है। 23 साल की युवती की फोन पर याकूब नाम के युवक से दोस्ती से हुई थी। याकूब एमपी ऑनलाइन संचालित करता है।

इसे भी पढ़ेः अजब एमपी के गजब मंत्रीः प्रदेश बिजली संकट से जूझ रहा, ऊर्जा मंत्री सड़क पर घुमा रहे भैंस, देखिए वीडियो

दोस्ती के बाद युवक ने उसे मिलने के लिए सोमवार को इस्लाम नगर बुलाया। वहां युवक पहले से अपने तीन दोस्तों के साथ था। याकूब अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर युवती को एक खाली मकान में ले गया। वहां सभी ने मिलकर युवती का गैंगरेप किया।
सभी ने घटना की जानकारी किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। मंगलवार को युवती थाने में जाकर मुख्य़ आरोपी याकूब समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ेः MP की राजधानी बनी क्राइमधानी, हत्या की गवाह युवती को बदमाशों ने सरेआम गोली मारी

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।