रायपुर केन्द्रीय जेल में दो कैदियों के गुट के बीच खूनी गैंगवार, एक कैदी घायल

रायपुर। रायपुर केन्द्रीय जेल से एक बार फिर गैंगवार की खबरें सामने आ रही है. कई गंभीर मामलों में जेल में बंद रक्सेल गैंग के गुर्गों और रफीक गैंग के गुर्गों के बीच पुरानी रंजिश के चलते खूनी संघर्ष हुआ.

Close Button

सूत्रों के मुताबिक गिलास को काटकर चाकूनुमा हथियार बनाया गया था. इससे रक्सैल और उसके गुंडों ने रफीक और उसके गुर्गों के ऊपर हमला कर दिया. दोनों गुटों में हुई मारपीट में रफीक नाम के युवक को गंभीर चोंटें आई है. घायल बंदियों का अस्पताल के जेल वार्ड में इलाज जारी है. बताया जा रहा है कि बैरक नंबर 1 और 3 में रफीक गैंग और बैरक नंबर 2  में रक्सेल गैंग के गुर्गे बंद हैं.

उधर इस मामले में केन्द्रीय जेल प्रभारी केके गुप्ता ने इस पूरी घटना से ही इनकार कर दिया है. हालांकि उन्होंने जेल में आए दिन कैदियों के बीच झड़प होने की बात स्वीकार किया है. उन्होंने कहा कि ऐसी कोई घटना नही हुई है..जेल में भीड़ होने के कारण अक्सर कैदियों के बीच मे झड़प होती रहती है. बड़ी कोई घटना नही हुई.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।