Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में गोली चल गई है. यहां गैंगस्टर गोगी को पेशी के लिए लाया गया था, बताया जा रहा है कि वकील की ड्रेस में कुछ बदमाश वहां पहुंच आए थे और उन्होंने वहां फायरिंग शुरू कर दिया. इस गोली कांड़ में 3 लोगों की मौत हो गई है.

read more-  Mullah Baradar Taliban Co-Founder in Kabul for Government Talks

इस गोली कांड़ में गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ़ गोगी को भी गोली लगी है. जबकि दो हमलावर हैं जो कि जितेंद्र पर ही हमला करने आए थे. जितेंद्र उर्फ गोगी तिहाड़ जेल में बंद था, जिसे शुक्रवार को पेशी के लिए लाया गया था. इसी दौरान रोहिणी कोर्ट के परिसर में बदमाशों के बीच गोली कांड हो गया है.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, दो हमलावर वकील बनकर कोर्ट परिसर में पहुंचे थे, जिन्होंने गैंगस्टर जितेंद्र पर गोली चलाई. स्पेशल सेल की टीम जितेंद्र को कोर्ट रूम में लेकर गई थी, जहां पर ये घटना हुई थी.

माना जा रहा है कि दिल्ली के टिल्लू गैंग ने जितेंद्र की हत्या की है. जो दो हमलावर ढेर हुए हैं, उनमें एक राहुल है जिसपर 50 हजार का इनाम है. जबकि एक दसरा बदमाश है.

जितेंद्र को दो साल पहले ही स्पेशल सेल ने गुरुग्राम से गिरफ्तार किया था. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के मुताबिक, जितेंद्र गोगी ने अपराध के जरिए अकूत संपत्ति कमाई थी. जितेंद्र गोगी के नेटवर्क में 50 से ज्यादा लोग हैं.