नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर दोस्तों को बांट दिया अश्लील वीडियो, दो किशोर समेत तीन गिरफ्तार

जितेंद्र सिन्हा,राजिम। गरियाबंद जिले के फिंगेश्वर पुलिस ने नाबालिग लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाकर दैहिक शोषण करने के आरोप में दो नाबालिग समेत तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर बार-बार दुष्कर्म कर रहा था. लड़की के मना करने के बावजूद उसने वीडियो दोस्तों के बीच वायरल कर दिया.

मिली जानकारी अनुसार 17 अगस्त 2019 को आरोपी सोमनाथ साहू ने नाबालिग को अपने घर बुलाया और जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया था. जिसके बाद इन दोनों के बीच विवाद हो गया. युवक दोबारा बहला फुसलाकर उससे बात करने लगा और वाट्सअप वीडियो कॉल कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया. जिसके बाद आरोपी, पीड़िता को अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दैहिक शोषण करता रहा. पीड़िता के मना करने के बावजूद अश्लील वीडियो को आरोपी ने अपने दोस्तों के बीच वायरल कर दिया.

इसे भी पढ़ें- छत्तीसगढ़: बॉयफ्रेंड ने दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग गर्लफ्रेंड का किया गैंगरेप, पीड़िता के भाई के दोस्त ही है आरोपी 

पीड़िता ने 21 नवंबर 2020 को पूरे मामले की शिकायत फिंगेश्वर थाने में दर्ज कराई है, जिस पर पुलिस ने धारा 376(2)(ढ) भादवि, 6 पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए आज मुख्य आरोपी सोमनाथ साहू (20 वर्ष) और उसके दो नाबालिग दोस्तों को गिरफ्तार किया है. दोनों नाबालिग को पुलिस ने हिरासत में लेकर किशोर न्याय बोर्ड में पेश किया. मामले की जांच के बाद और भी आरोपियों के गिरफ्तार होने की संभावना है.

इसे भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में औद्योगिकीकरण का नया दौर शुरू, बस्तर से लेकर सरगुजा तक लगने जा रहे उद्योग, स्थानीय युवकों के लिए बनेंगे रोजगार के अवसर

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।