मीडिया का व्यवहार देख भड़की Gauhar Khan, नहीं दिया किसी सवाल का जवाब, जानिए क्या है मामला …

मुंबई. Bigg Boss 7 की विनर और एक्ट्रेस Gauhar Khan गुरुवार को मुंबई के लोखंडवाला मार्केट में स्पॉट हुई हैं. यहां Gauhar Khan शॉपिंग के लिए गईं थीं. जानकारी मिलते ही मीडिया भी यहां पहुंच गई पर वहां पर कुछ एसा हुआ जिससे एक्ट्रेस नाराज हो गई. इस पूरे वाक्या का एक वीडिया सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

बता दें कि सामने आए इस वीडियो में गौहर एक शॉप से बाहर निकलती हुई नजर आ रही हैं. यहां मौजुद मीडिया का व्यवहार देखकर वह काफी नाराज हो गई. वीडियो में Gauhar Khan कैमरे के लिए पोज नहीं करती हैं और जब फोटोग्राफर्स उनसे बिग बॉस 15 से उमर रियाज के एविक्शन के बारे में पूछते हैं तो वह जवाब भी नहीं देती हैं. निकलने के लिए रास्ता नहीं मिलने की वजह से वह इरिटेट हो जाती हैं.

इसे भी पढ़ें – IPL में इन खिलाड़ियों ने जड़ा है सबसे ज्यादा शतक, जानिए इस लिस्ट में कौन है सबसे आगे … 

गौहर खान को आया गुस्सा

वहीं, जब अपनी कार की तरफ जाने लगती हैं तो मीडिया से उनकी फोटोज क्लिक करते समय शॉप के बाहर लगे डमी गिर जाते हैं. जिसके बाद Gauhar Khan नाराज हो जाती हैं. गौहर को इस व्यवहार से गुस्सा आ जाता है और वह खुद उसे उठाने के लिए जाती हैं. वह कहती हैं अभी कोई उठाएगा उसे. Gauhar Khan गुस्से में कहती हैं कि मुझे नहीं पता आप सब ये क्यों करते हैं और अपनी कार में जाकर बैठ जाती हैं.

इसे भी पढ़ें – बुजुर्ग दंपत्ति ने बनाया दुनिया का सबसे बड़ा ताला, 30 किलो की चाबी से खुलेगा, अयोध्या के राम मंदिर को करेंगे भेंट … 

फैंस ने लिए कमेंट

मीडिया का ये व्यवहार फैंस को भी पसंद नहीं आया. कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट भी किए. एक यूजर ने लिखा- किसी को शॉपकीपर को कम से कम सॉरी कहना चाहिए था. वहीं एक ने मजाक में लिखा- पुतले भी सोच रहे होंगे हमारी क्या गलती थी, हमे क्यों तोड़ा.

बता दें कि Gauhar Khan ने बिग बॉस 7 में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था और इस सीजन को उन्होंने अपने नाम किया था. वहीं, बिग बॉस 14 में उन्होंने बतौर चैलेंजर हिस्सा लिया था. Gauhar बिग बॉस को काफी फॉलो करती हैं और अक्सर उस पर अपने ओपिनियन शेयर करती रहती हैं.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!