जानिए कौन है वो क्रिकेटर जिसे लेकर गौतम गंभीर ने कहा, इस खिलाड़ी को कमतर आंका गया, अगर मौका मिलता, तो रसेल से ज्यादा पीछे भी नहीं हैं  

स्पोर्ट्स डेस्क– आईपीएल सीजन-13 की शुरुआत 19 सितंबर से होनी है, और अब वो वक्त भी ज्यादा दूर नहीं है जब इस कोरोनाकाल में रोमांचक मुकाबलों का मजा दर्शकों को मिलने लगेगा।

आईपीएल सीजन-13 की शुरुआत के साथ ही अब क्रिकेटर्स को लेकर चर्चाओं का बाजार भी गर्म हो गया है, आईपीएल सीजन-13 से पहले टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने एक खिलाड़ी को लेकर बड़ी बात कही है, और जो बात कही है उसे लेकर अब वो क्रिकेटर सुर्खियों में आ गए हैं।

गौतम गंभीर ने अफगानिस्तान के क्रिकेटर मोहम्मद नबी के खेल की जमकर तारीफ की है, साथ ही उन्हें लेकर एक ऐसी बात कही है जिसके बाद गौतम गंभीर और अफगानिस्तान के क्रिकेटर मोहम्मद नबी सुर्खियों में आ गए हैं।

गौतम गंभीर ने कहा है कि मेरे हिसाब से मोहम्मद नबी टी-20 में सबसे कमतर आंके गए क्रिकेटर हैं लोग पोलार्ड, एबी डिविलियर्स, राशिद खान, डेविड वॉर्नर जैसे खिलाड़ियों की बात तो करते हैं, लेकिन आप मोहम्मद नबी का योगदान देखिए, वो एक बेहतरीन फील्डर हैं, कोटे के 4 ओवर फेंकते हैं, और नंबर-5 और 6 पर बड़े शॉट खेल सकते हैं।

गौतम गंभीर आगे कहते हैं कि हम अक्सर एक टैलेंटेड ऑलराउंडर को लेकर आंन्द्रे के बारे में बात करते हैं, निश्चित ही मोहम्मद नबी रसेल की कैटेगरी में नहीं हैं, लेकिन ज्यादा पीछे भी नहीं है, गौतम गंभीर आगे कहते हैं कि मोहम्मद नबी ऐसे देश अफगानिस्त से आता है, जो ज्यादा मैच नहीं खेलता, ऐसे में लोग नबी को इतना अहम नहीं आंकते, गंभीर ने ये भी कहा कि मोहम्मद नबी को केन विलियम्सन, वॉर्नर, बेयरस्टो और राशिद खान के चलते ज्यादा मौके नहीं मिलते हैं, लेकिन मेरा मानना है कि अगर नबी को सभी 14 मुकाबले खेलने के मौके मिलें तो सभी को उनके प्रभाव के बारे में पता लग जाएगा, नबी अगर किसी दूसरी टीम में होते सभी 14 मुकाबले खेलते।

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।