कोरोना वायरस के खिलाफ फाइट- इस क्रिकेटर ने अपने दो साल की सैलरी ही दान कर दी

स्पोर्ट्स डेस्क- कोरोना वायरस के खिलाफ फाइट लगातार जारी है, भारत में भी कोरोना वायरस का कहर लगातार देखने को मिल रहा है और इसके मरीज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं, ऐसे में भारत भी अपनी तैयारी में तेजी के साथ जुटा हुआ है।

ऐसे में कोरोना वायरस के खिलाफ फाइट में लोग भी अपने अपने तरीके से मदद कर रहे हैं, कोई खाना खिला रहा, तो कोई पैसे डोनेट कर रहा, जिसको जैसे भी जो सहज लग रहा है कोरोना वायरस के खिलाफ इस फाइट में अपना योगदान दे रहा है।

अब टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और भारतीय जनता पार्टी से मौजूदा सांसद गौतम गंभीर इन दिनों सुर्खियों में हैं, वजह है उन्होंने कोरोना वायरस के खिलाफ फाइट के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में अपनी दो साल की सैलरी दान कर दी है।

साथ ही गौतम गंभीर ने लोगों से ये अपील भी की है कि वो पीएम राहत कोष में दान करें।

गौतम गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा है लोग पूंछते हैं कि आपका देश आपके लिए क्या कर सकता है, जबकि असल सवाल ये है कि आप अपने देश के लिए क्या कर सकते हैं। मैं अपने दो साल की सैलरी पीएम फंड में दान कर रहा हूं, आप भी आगे आइए।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।